CG Politics में नेहरू की एंट्री, रमन बोले- पोस्टमॉर्टम करूंगा तो कांग्रेस के पेट में होगा दर्द
X

CG Politics में नेहरू की एंट्री, रमन बोले- पोस्टमॉर्टम करूंगा तो कांग्रेस के पेट में होगा दर्द

जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात को बीजेपी अक्सर नेहरू की देन बताती रही है. अब छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी जम्मू-कश्मीर में बढ़ रही हिंसा के लिए पंडित जवाहर लाल नेहरू को जिम्मेदार बताया है.

CG Politics में नेहरू की एंट्री, रमन बोले- पोस्टमॉर्टम करूंगा तो कांग्रेस के पेट में होगा दर्द

सत्य प्रकाश/रायपुर: जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात को बीजेपी अक्सर नेहरू की देन बताती रही है. अब छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी जम्मू-कश्मीर में बढ़ रही हिंसा के लिए पंडित जवाहर लाल नेहरू को जिम्मेदार बताया है. रमन सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर के ये हालात पंडित जवाहर लाल नेहरू की वजह से हैं.

देश में 100 करोड़ वैक्सीनेशन पूर्ण होने के अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह रायपुर में मंडी गेट स्थित मधु पिल्ले स्कूल के वैक्सिनेशन सेंटर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने वैक्सीनेशन को लेकर अर्जित की गई बड़ी उपलब्धि पर केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की तो वहीं कांग्रेस पर तंज भी कसा. भारत में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ के पार पहुंचने पर पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस के मित्रों की जुबान बंद हो चुकी है. राहुल गांधी और भूपेश बघेल को पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहिए.

महाराज को याद कर फिर भावुक हुई इमरती देवी, बोलीं-'सिंधिया की फोटो नहीं दिखती तो खून सूख जाता है'

जम्मू-कश्मीर के बिगड़े हालात पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि पर पोस्टमॉर्टम करूंगा तो कांग्रेस को पीड़ा होने लगती है. जम्मू कश्मीर को इस हालत में लाने का श्रेय पंडित जवाहरलाल नेहरू को जाता है. नेहरू की गलत नीतियों के चलते कश्मीर आज तक जल रहा है. सरदार वल्लभ भाई पटेल ने हिंदुस्तान के सभी रियासतों का विलय किया. अकेला जम्मू कश्मीर जवाहर लाल नेहरू के हाथ में था जो आज तक जल रहा है. भूपेश बघेल इतिहास को पढ़ लें.

खंडवा उपचुनावः सीएम शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार, हां, मैं एक्टर हूं, मोदी जी डायरेक्टर हैं

एसपी पर जुआ सट्टा खिलवाने का आरोप
भूपेश बघेल के कलेक्टर्स कॉन्फ्रेंस पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि अंग्रेजो ने कलेक्टर को कलेक्टिंग एजेंट के तौर पर इस्तेमाल किया. भूपेश सरकार ने उसे शत प्रतिशत सच साबित कर दिया है. प्रशासन पूरी तरह पंगु हो चुका है. एसपी जुआ-सट्टा खेलवा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news