CG Politics: अपने ही शिक्षा मंत्री को कांग्रेस नेता ने किया टागरेट, लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

CG Politics: अपने ही शिक्षा मंत्री को कांग्रेस नेता ने किया टागरेट, लगाए गंभीर आरोप

Chhattisgarh Political News: सूरजपुर में कांग्रेस के दो गुट आमने-सामने हो गए हैं. इनमें से एक पक्ष में छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री पर दबाव देकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ FIR दर्ज कराने का आरोप लगाया है.

CG Politics: अपने ही शिक्षा मंत्री को कांग्रेस नेता ने किया टागरेट, लगाए गंभीर आरोप

सूरजपुर: छत्तीसगढ़ के शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के खिलाफ उन्हीं के पार्टी के जिला कांग्रेस के पदाधिकारी ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस के सूरजपुर संयुक्त जिला महामंत्री संजीव श्रीवास्तव ने शिक्षा मंत्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर झूठा एफआईआर दर्ज करवा रहे हैं. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

शिक्षा मंत्री पर लगाया आरोप
संजीव श्रीवास्तव ने इसकी शिकायत प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से करने की भी बात कही है. उनके अनुसार शिक्षा मंत्री लगातार विवादों में रहते हैं. इसके पहले भी कई विधायक उनके सरकारी बंगले पर पहुंचकर उनकी शिकायत दर्ज करा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: सोना-चांदी नहीं छतों से महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चुराता है ये चोर, CCTV में हुआ कैद

कांग्रेस के दो गुट आमने-सामने
प्रेमसाय सिंह के विधानसभा क्षेत्र प्रतापपुर में कांग्रेस के दो गुट आमने-सामने हो गए हैं. इसकी शुरुआत कल सोमवार को तब हुई जब जनपद प्रतापपुर में कांग्रेसी कार्यकर्ता और ग्राम पंचायत सचिव के बीच आपसी विवाद हो गया. जिसकी वजह से ग्राम सचिव ने जनपद उपाध्यक्ष के पति सहित जनपद सदस्य के खिलाफ प्रतापपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराया.

Sandon ki Ladai: एक ने दूसरे को उठाकर पटकने लगे सांड, देखें खतरनाक VIDEO

महामंत्री का आरोप झूठी FIR
जनपद उपाध्यक्ष और जिला संयुक्त महामंत्री का आरोप है कि यह FIR झूठी है और शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के दबाव में कराई गई है. इसके बाद मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और स्थानीय ग्रामीणों ने प्रतापपुर थाने का घेराव किया और ग्राम पंचायत के सचिव के खिलाफ शिकायत करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की.

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन रहें सावधान! OLX से खरीदा LED और कैमरा, घर पहुंचा पत्थर

मुख्यमंत्री के रिएक्शन का इंतजार
फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और दोषियों पर कार्रवाई की बात की जा रही है. इस पूरी घटना के बाद कांग्रेस की गुटबाजी फिर से खुलकर सामने आ गई है. प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पर उन्हीं के पार्टी के पदाधिकारी के द्वारा लगाए गए इस गंभीर आरोप के बाद देखने वाली बात यह होगी कि इस पूरे मसले पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहल क्या होती है.

Trending news