CG News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपने इस पद से दिया इस्तीफा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2247935

CG News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने अपने इस पद से दिया इस्तीफा

Vijay Sharma News: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और कवर्धा विधायक विजय शर्मा ने आज जिला पंचायत सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया. कबीरधाम जिले के क्षेत्र क्रमांक 9 से निर्वाचित शर्मा ने अध्यक्ष सुशीला रामकुमार भट्ट को अपना इस्तीफा सौंप दिया.

Vijay Sharma Resigned

Vijay Sharma Resigned: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री और कवर्धा विधायक विजय शर्मा ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया. विजय शर्मा ने जिला पंचायत सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया है. विजय शर्मा पहले कबीरधाम जिले के जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 9 से सदस्य निर्वाचित हुए थे.उन्होंने जिला पंचायत कार्यालय में अध्यक्ष सुशीला रामकुमार भट्ट को अपना इस्तीफा सौंपा.

Chhattisgarh में लाल आतंक पर शिकंजा, एक साथ 30 नक्सलियों ने किया सरेंडर

विजय शर्मा ने इसलिए दिया इस्तीफा
आपको बता दें कि कवर्धा विधानसभा सीट से विधायक बनने के बाद विजय शर्मा ने आज जिला पंचायत सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया है. बता दें कि विजय शर्मा विधानसभा चुनाव में कबीरधाम जिले के क्षेत्र क्रमांक 9 से जिला पंचायत के निर्वाचित सदस्य हैं. कवर्धा से विधायक चुने जाने के बाद विजय शर्मा विधायक बने और छत्तीसगढ़ सरकार में डिप्टी सीएम के पद पर हैं, इसके चलते उन्होंने कबीरधाम जिले के क्षेत्र क्रमांक 9 से जिला पंचायत सदस्य पद से अपना इस्तीफा दे दिया है. वे आज कवर्धा जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे और जिला पंचायत अध्यक्ष सुशीला रामकुमार भट्ट को अपना इस्तीफा सौंप दिया. उन्होंने कहा कि जिला पंचायत सदस्य के रूप में उनका जो कार्य का अनुभव था, आज पंचायत मंत्री बनने पर वह सारा कार्य अनुभव काम आ रहा है.

कवर्धा से विधानसभा चुनाव जीते थे विजय शर्मा 
आपको बता दें कि पिछले साल हुए छत्तीसगढ़ विधानसभा में विजय शर्मा ने कवर्धा विधानसभा क्षेत्र से शानदार जीत हासिल की थी. उन्होंने मौजूदा विधायक मोहम्मद अकबर को 40 हजार से ज्यादा वोटों के भारी बहुमत से हराया था. उन्होंने 2018 के चुनाव में 60 हजार वोटों के रिकॉर्ड अंतर से शानदार जीत जीतने वाले मोहम्मद अकबर को चुनाव हराया था. मोहम्मद अकबर भूपेश बघेल के बेहद करीबी थे और वो बघेल सरकार में मंत्री भी थे. इसलिए कवर्धा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी को कड़ी चुनौती थी. हालांकि, विजय शर्मा ने शानदार जीत हासिल की थी.

Trending news