जांजगीर चांपा में सामूहिक आत्महत्या; परिवार के साथ कांग्रेस नेता ने किया सुसाइड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2409398

जांजगीर चांपा में सामूहिक आत्महत्या; परिवार के साथ कांग्रेस नेता ने किया सुसाइड

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नि और दो बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया. इस घटना के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया है.

जांजगीर चांपा में सामूहिक आत्महत्या; परिवार के साथ कांग्रेस नेता ने किया सुसाइड

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर कांग्रेस नेता ने अपने परिवार के साथ सुसाइड कर लिया. बता दें कि इन्होंने अपनी पत्नि और दो बच्चों के साथ जहर खाया था. इनकी तबीयत खराब होने के बाद आनन- फानन में इलाज के बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में रेफर किया गया था.  यहां पर इलाज के दौरान सभी ने दम तोड़ दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि कांग्रेस नेता ने अपनी पत्नि और दो बेटों के साथ सुसाइड किया है. बता दें कि नेता ठेकेदारी का काम करता था. इसके अलावा बेटों के फेब्रिकेशन के काम में भी हाथ बंटाता था. बताया जा रहा है कि नेता के ऊपर कर्ज था, कर्ज से परेशान होकर उसने सुसाइड कर लिया. पूरा मामला जांजगीर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. 

अन्य मामले
बीते दिन प्रदेश के रायपुर से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया था. अनंत साईं अस्पताल से मरीज के सुसाइड का वीडियो सामने आया है. इस वायरल वीडियो में मरीज अस्पताल की तीसरी मंजिल से लटके हुए दिखा था. थोड़ी देर बाद जैसे ही उस युवक को देखकर एक अन्य व्यक्ति उसे बचाने पास पहुंचा तो मरीज ने तीन मंजिल से छलांग लगा दी. जिसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट किया गया लेकिन इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक का नाम बहादुर बारिया बताया जा रहा था. मृतक ओडिशा के बरगढ़ जिले के पैटमल थाना क्षेत्र निवासी बहादुर 16 नवम्बर को इलाज के लिए इस अस्पताल में भर्ती हुआ था. बताया जा रहा है कि 23 नवम्बर को जांच में उसके हार्ट में ब्लॉक की खबर पता चली, जिसे सुनकर वो डिप्रेशन में था. जिसके बाद ऐसा कदम उठाया. 

इसके अलावा नवा रायपुर में पर्यावास भवन की चौथी मंजिल से कूदकर एक कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली थी. मृतक की पहचान नरेश साहू के रूप में हुई है. मृतक उसी बिल्डिंग में हाउसिंग बोर्ड के अकाउंट शाखा में पदस्थ था. आत्महत्या का कारण अज्ञात था. 

ये भी पढ़ें: बिलासपुर में श्मशान घाट में हलचल! तांत्रिक क्रिया करते मिले महिला- पुरुष, ऐसे पहुंचे थाने

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news