बिलासपुर में श्मशान घाट में हलचल! तांत्रिक क्रिया करते मिले महिला- पुरुष, ऐसे पहुंचे थाने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2409620

बिलासपुर में श्मशान घाट में हलचल! तांत्रिक क्रिया करते मिले महिला- पुरुष, ऐसे पहुंचे थाने

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में श्मशान घाट पर एक महिला और पुरुष तांत्रिक क्रिया करते मिले. जिसके बाद लोगों से मारपीट हो गई. दोनों को पूलिस थाने लाया गया जहां पर उनसे पुलिस ने पूछताछ की. 

बिलासपुर में श्मशान घाट में हलचल! तांत्रिक क्रिया करते मिले महिला- पुरुष, ऐसे पहुंचे थाने

Chhattisgarh News: देश भर में लोगों को आधुनिक बनाने के लिए सरकारें लगातार प्रयास कर रही है. इसके पीछे का उद्देश्य है कि लोग जागरूक बनें, लेकिन हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर आती है, जिसको देखकर लगता है कि लोग अब भी अंधविश्वास में जी रहे है. ऐसे ही एक खबर बिलासपुर से सामने आई है. बता दें कि यहां पर एक जलती हुई चिता के सामने एक महिला कुछ तांत्रिक क्रिया कर रही थी. वहां पर अंतिम संस्कार पहुंचे लोगों को शक हुआ तो पूछताछ की इसी बीच मारपीट भी हो गई, इसके बाद लोग उन्हें थाने लेकर गए. 

क्या है मामला 
पूरा मामला बिलासपुर के सिरगिट्टी बन्नाक चौक स्थित मुक्तिधाम का है. यहां पर जलती चिता के सामने एक काला काला वस्त्र धारण किए हुए महिला हवन-पूजन करने बैठे हुई थी. इस दौरान वहां पर अंतिम संस्कार करने गए लोग वहां पहुंचे तो लोगों की नजरें उनपर पड़ी, तो देखते- देखते वहां भीड़ जुट गई. आसपास के लोगों ने किसी अनहोनी होने की आशंका से लोगों ने महिला तांत्रिक और उसके सहयोगियों को पकड़ कर सिरगट्टी थाने लाया, घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी थाने पहुंचकर तांत्रिक महिला व उसके सहयोगी से पूछताछ भी की. 

वहीं जानकारों के अनुसार पकड़ा युवक न्यू लोको कालोनी का निवासी शिव नाथ अघोरी है जो मंदिर में पूजा पाठ करता है, महिला उस युवक की गुरु है, लेकिन अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका की उन लोगों ने पूजा पाठ करने के लिए श्मशान घाट को ही क्यों चुना. इसके अलावा बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने दोनों के साथ मारपीट भी की है. 

ये भी पढ़ें: जांजगीर चांपा में सामूहिक आत्महत्या; परिवार के साथ कांग्रेस नेता ने किया सुसाइड

अक्सर आते हैं मामले 
इस मामले के अलावा अक्सर देखा जाता है कि लोग दवाईयों के बजाय तंत्र- मंत्र क्रिया पर ध्यान देते हैं. आदिवासी इलाकों से लोहे की सलाई से दागने के कई मामले भी सामने आ चुके हैं. साथ ही साथ कहीं- कहीं पर डायरिया की चपेट में आए हुए लोग झाड़ फूंक पर फोकस करते हैं. जिसकी वजह से जान भी खतरे में पड़ जाती है. 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news