फोन टैपिंग को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से पूछे ये सवाल
Advertisement

फोन टैपिंग को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से पूछे ये सवाल

दिल्ली से रायपुर आने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से फोन टैपिंग को लेकर सवाल पूछे.

फाइल फोटो

रूपेश गुप्ता/रायपुर: सीएम भूपेश बघेल की दिल्ली से वापसी हो गई है. रायपुर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फोन टैपिंग पर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से सवाल पूछे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि केंद्र सरकार फोन टैप कर रही है. जिनके जिनके यहां छापे पड़े उनसे पूछिए कि उनका फोन टैप किया जा रहा है या नहीं. उन्होनें कहा कि उनका फोन टैपिंग का ट्रैक रिकॉर्ड है और वे इस आधार पर आरोप लगा रहे हैं. 

दंतेवाड़ा में हुई पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, नहीं हुआ किसी को कुछ नुकसान

बीजेपी में जाकर सब हो जाते हैं पाक साफ 
सीएम बघेल ने बीजेपी नेता रमन सिंह और विष्णु देव साय से फोन टेपिंग के बारे में पूछा. भूपेश बघेल ने कहा कि रमन सिंह के कार्यकाल में पेगासस को क्यों लिया गया था. उन्होंने रमन से ये बताने को कहा कि क्या उनकी पार्टी के नेताओं के फोन टैप किए गए या नहीं. नौकरशाहों, पत्रकारों और जजों के फोन टैप किए गए या नहीं. उन्होंने कहा कि पूर्व आईपीएस मुकेश गुप्ता भी यही काम करते थे. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी में जाकर सब पाक साफ हो जाते हैं, फेयर एंड लवली. 

बता दें कि देश भर से दिल्ली पहुंचे नेताओं ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. कल दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय से ईडी कार्यालय की ओर धरना देने जा रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पुलिस ने रोक लिया था. इस पर वो धरना देने लगे तो उन्हें वहां से उठाकर वापस भेज दिया गया था. वहीं, दिल्ली पुलिस ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम समेत छत्तीसगढ़ कांग्रेस के कई नेताओं को हिरासत में लिया था.

Trending news