CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में किस MLA की कटेगी टिकट, कौन होगा कांग्रेस का प्रत्याशी? CM बघेल ने सब कुछ किया साफ
Advertisement

CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में किस MLA की कटेगी टिकट, कौन होगा कांग्रेस का प्रत्याशी? CM बघेल ने सब कुछ किया साफ

CM Bhupesh Baghel Big Statement: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 (CG Assembly Election 2023) में कांग्रेस विधायकों (Congress MLA) की टिकट कटने को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है. इसके बाद से चिंता में पड़े विधायक कुछ राहत की सांस ले रहे हैं.

CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में किस MLA की कटेगी टिकट, कौन होगा कांग्रेस का प्रत्याशी? CM बघेल ने सब कुछ किया साफ

CG Assembly Election 2023: रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के लिए भाजापा और कांग्रेस की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इसके साथ ही नेता भी अपनी टिकट के लिए सेटिंग जमाने लगे हैं. कांग्रेस विधायकों (Congress MLA) को भी टिकट कटने की चिंता हो रहा है. इस बीच छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का बड़ा बयान सामने आया है. इसमें उन्होंने विधायकों की टिकट और उनके चुनाव को लेकर सबकुछ साफ कर दिया है.

बलरामपुर पहुंचे थे मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री का ये बयान बलरामपुर दौरे के दारान आया है. सीएम यहां तातापानी महोत्सव के शुभारंभ में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस विधायकों की टिकट को लेकर बात की.

ये भी पढ़ें: भारत और न्यूजीलैंड मैच से पहले पुलिस एक्टिव, रायपुर में कार्रवाई हुई तेज

जीतेगे बघेल के सभी विधायक
पत्रकारों के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस विधायकों की परफार्मेंस के आधार पर टिकट काटने के सवाल को लेकर मुख्यमंत्री ने जवाब दिया. सीएम ने कहा है की विधायक दल की बैठक में मैं बोल चुका हूं कि सभी विधायकों को जिताने की जिम्मेदारी मेरी है. जिसके लिए लगातार जनता के बीच में जाकर भेंट मुलाकात कार्यक्रम चल रहा है.

नहीं कटेगी किसी विधायक की टिकट
इतना ही नहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मेरी कोशिश है किसी भी विधायक का टिकट नहीं कटे. हमारे सभी साथियों को टिकट मिले और सब जीतकर आएं. हालांकि, उन्होंने अपनी बात में आगे ये जोड़ा की पार्टी तय करती है कि किसको टिकट देना है और किसको नहीं. हम अपनी तरफ से कोशिश कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: CM बघेल ने छत्तीसगढ़ में लॉन्च की 5G नेटवर्क सर्विस, इन शहरों से शुरुआत

बता दें साल 2023 के अंत में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ समेत कुछ अन्य राज्यों में वुधानसभा चुनाव होने हैं. इसके लिए सभी मुख्य राष्ट्रीय राजनीतिक दलों के सात ही क्षेत्रीय पार्टियों ने कमर कस ली है. लगातार नेताओं के दौरे हो रहे हैं. वहीं नेता अपनी टिकट के जुगत में अभी से भिड़ गए हैं.

शख्स को मुंह में दबा लिया गुस्सैल ऊंट, लोगों ने कहा लगा है खा जाएगा..! VIDEO में देखें फिर क्या हुआ?

Trending news