सीएम बघेल ने प्रियंका गांधी पर दिया बड़ा बयान, बताया यूपी के लोग अब क्या चाहते हैं
X

सीएम बघेल ने प्रियंका गांधी पर दिया बड़ा बयान, बताया यूपी के लोग अब क्या चाहते हैं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश चुनाव में प्रियंका गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

सीएम बघेल ने प्रियंका गांधी पर दिया बड़ा बयान, बताया यूपी के लोग अब क्या चाहते हैं

चुन्नीलाल देवागन/रायपुरः कांग्रेस इस बार उत्तर प्रदेश में पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में चुनाव में उतरने जा रही है, प्रियंका लगातार यूपी का दौरा कर रही है, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को यूपी की पर्यवेक्षक बनाया है, जो प्रियंका गांधी के साथ लगातार जुटे हुए हैं.  अपने तीन दिवसीय प्रवास से आज वापस रायपुर लौटे मुख्यमंत्री बघेल ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि यूपी में प्रियंका गांधी का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और इस बार कांग्रेस यूपी में अच्छा प्रदर्शन करेगी. 

यूपी में बढ़ रहा प्रियंका का ग्राफ 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से जब यूपी चुनाव में कांग्रेस को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अभी तीन बड़ी सभाएं प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में की है, वह तीनों संभाओं में उनके साथ रहे, जिस तरह से प्रदेश में प्रियंका गांधी से लोगों को जुड़ाव हो रहा है उससे यह तय है कि यूपी के लोग चाहते हैं कि अब सरकार बदला जाए और उत्तर प्रदेश में अब प्रियंका गांधी का लगातार ग्राफ बढ़ता जा रहा है. जिससे इस बार प्रदेश में कांग्रेस को फायदा होगा.

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी लगातार यूपी में प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं, सीएम बघेल ने यूपी में कांग्रेस नेताओं के साथ पार्टी के पक्ष में लगातार प्रचार कर रहे है, प्रियंका गांधी की सभाओं से पहले ही बघेल रणनीति बनाने में जुट जाते हैं. 

छत्तीसगढ़ को मिला सम्मान
वहीं सीएम भूपेश बघेल को  ज्योतिबा फुले सम्मान मिलने पर उन्होंने कहा कि यह पूरे छत्तीसगढ़ का सम्मान है, क्योंकि छत्तीसगढ़ ने सही मायने में ज्योतिबा फुले के सपनों को साकार किया है. यह सम्मान पूरे छत्तीसगढ़ के लोगों को मिला है. जिसके लिए सभी बधाई के पात्र है. बता दें कि सीएम बघेल को महाराष्ट्र के पुणे में ज्योतिबा फुले सम्मान से सम्मानित किया गया है. वहीं राजभाषा दिवस की शुभकामनाएं देते हुए CM ने कहा कि सरकार राजभाषा को लेकर लगातार काम कर रही है. ताकि छत्तीसगढ़ियां लोगों की पहचान बढ़े. 

केंद्र सरकार नमस्ते ट्रंप में व्यस्त थी 
वहीं कोरोना के ने वैरिएंट को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि जिस समय कोरोना ने दस्तक दी थी उस समय केंद्र सरकार नमस्ते ट्रम्प में व्यस्त थी. उस समय सावधानी बरती जाती तो आज देश में इतना नुकसान नहीं होता. तीसरा वेरिएंट की जानकारी लगातार मिल रही है जिस देश से यह आ रहा है उस देश से अंतरराष्ट्रीय आवाजाही रोकी जाए. इसे लेकर लगातार मॉनिटरिंग किया जाना चाहिए और इसे रोकने प्रयास किया जाना चाहिए. छत्तीसगढ़ में भी सख्ती बरतने के निर्देश दिए गए हैं. जबकि लोगों से सावधानी से रहने की अपील की गई है. ताकि परेशानियों का सामना ना करना पड़ा. 

ये भी पढ़ेंः सीएम बघेल के निर्देश पर छत्तीसगढ़ परिवहन विभाग की नई पहल, आम लोगों को मिलेगा यह बड़ा फायदा

WATCH LIVE TV

Trending news