छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर आया अपडेट, CM बघेल ने बताया कब तक आएगी लिस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1877023

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची पर आया अपडेट, CM बघेल ने बताया कब तक आएगी लिस्ट

Chhatttisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली लिस्ट का सबको इंतजार है. इस पर सीएम भूपेश बघेल ने बड़ा अपडेट दिया है. 

सीएम भूपेश बघेल (फाइल फोटो)

Chhatttisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पूरी तरह से चुनावी मोड में आ चुकी है. सबको कांग्रेस की पहली लिस्ट का इंतजार है. इस बीच बीजापुर के दौरे पर रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पहली लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। सीएम बघेल का कहना है कि प्रत्याशी तय किए जा रहे हैं, जल्द ही लिस्ट आ जाएगी. 

जल्द जारी होगी लिस्ट 

बीजापुर रवाना होने से पहले सीएम बघेल से सब जब कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि लिस्ट तैयार हो रही है, प्रत्याशियों के नाम भी तय हो रहे हैं, आपका इंतजार जल्द ही खत्म होगा क्योंकि पहली लिस्ट जल्द जारी होने वाली है. कुछ बैठके और बची हैं, उनके पूरे होते ही लिस्ट जारी होगी. माना जा रहा है कि कांग्रेस महीने के आखिरी तक प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर देगी. 

कांग्रेस के बड़े नेता करेंगे दौरा 

माना जा रहा है कि कांग्रेस के बड़े नेता जल्द ही छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचने वाले हैं. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 21 सितंबर को छत्तीसगढ़ आ रही हैं, जबकि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी 28 सितंबर को छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे. माना जा रहा है कि इन नेताओं के दौरे के बाद ही पार्टी प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करेगी. खड़गे और प्रियंका गांधी के अलावा राहुल गांधी भी जल्द छत्तीसगढ़ के दौरे पर आएंगे. पहले राहुल 25 सितंबर को आ रहे थे, लेकिन अब उनके दौरे की तारीख आगे बढ़ा दी है. 

बीजेपी पर साधा निशाना 

सीएम बघेल ने इस दौरान बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के केंद्रीय नेता छत्तीसगढ़ आ तो रहे हैं. लेकिन उनकी सभाओं में किसी तरह की भीड़ नजर आ नहीं आ रही है. क्योंकि जनता बीजेपी को नकार चुकी है. बता दें कि बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व के नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं. 

वहीं भिलाई में युवक की हत्या पर उन्होंने कहा कि बीजेपी इसे जबरदस्ती धार्मिक रंग देने की कोशिश कर रही है. युवक की हत्या हुई है यह दुर्भाग्य जनक है, सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. लेकिन उसके बावजूद भी राजनीति की जा रही है, क्योंकि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है. इसलिए वह इस तरह की घटनाओं पर राजनीति कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः Ganesh Chaturthi का दिन भोपाल के लोगों के लिए खास, मेट्रो का इंतजार होगा खत्म

Trending news