Lakhimpur Kheri News: सीएम भूपेश बघेल राहुल गांधी के साथ रवाना, देर शाम तक पहुंचेंगे लखीमपुर खीरी
Advertisement

Lakhimpur Kheri News: सीएम भूपेश बघेल राहुल गांधी के साथ रवाना, देर शाम तक पहुंचेंगे लखीमपुर खीरी

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ लखनऊ एयरपोर्ट से लखीमपुर के लिए रवाना हो गए हैं. इससे पहले राहुल गांधी भी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए थे. 

सीएम भूपेश बघेल राहुल गांधी के साथ रवाना, देर शाम तक पहुंचेंगे लखीमपुर खीरी

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी मामले को लेकर कांग्रेस (Congress) का हाइवोल्टेज ड्रामा लगातार जारी है. छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) मामले के बाद लखनऊ गए थे, लेकिन उन्हें मंगलवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया था. इसके बाद वो वहीं जमीन पर धरना देकर बैठ गए थे. बघेल ने इसके बाद एयरपोर्ट से ही एक वीडियो भी जारी किया था. मामले पर ताजा अपडेट ये है कि सीएम बघेल, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ लखनऊ एयरपोर्ट से लखीमपुर के लिए रवाना हो गए हैं. इससे पहले राहुल गांधी भी एयरपोर्ट पर धरने पर बैठ गए थे. कारण था प्रशासन की तरफ से जाने की अनुमति मिली थी लेकिन सरकारी गाड़ी से.

सरकार से नाराज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा था कि ‘लखीमपुर तक अपनी गाड़ियों में जाने की इजाज़त मिलने पर ही वो रवाना होंगे’. काफी देर के इंतजार के बाद प्रशासन की तरफ से इजाजत दे दी गई. इसके बाद राहुल गांधी, भूपेश बघेल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी लखीमपुर के लिए रवाना हुए. मिली जानकारी के मुताबिक राहुल, प्रियंका के साथ तीन और नेताओं को लखीमपुर खीरी जाने की परमिशन दी गई है.

प्रियंका गांधी को भी लखीमपुर जाने की इजाजत

बता दें इससे पहले यूपी के लखीमपुर खीरी में मारे गए किसानों के परिजन से मिलने प्रियंका गांधी जाना चाहती थीं, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. गिरफ्तारी के करीब 24 घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया. प्रियंका को भी लखीमपुर जाने की इजाजत मिल गई है. इस बीच प्रियंका लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर बीजेपी पर निशाना साध रही हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि किसानों को कुचलने वाले बाहर घूम रहे हैं और किसानों के लिए आवाज उठाने वालों को बीजेपी सरकार कैद कर रही है.

सरकार पर हमलावर दिखे सीएम भूपेश बघेल

इसके बाद मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए भूपेश बघेल भी बीजेपी सरकार पर हमलावर दिखे थे. उन्होंने सरकारी गाड़ी में जाने की बात पर ट्वीट कर कहा था कि अगर प्रशासन हमें जाने की अनुमति दे रहा है तो हम सिर्फ अपनी गाड़ियों में जाएंगे, किसी कैद में नहीं. मिल रही जानकारी के मुताबिक सीएम बघेल राहुल और प्रियंका गांधी के साथ पहले किसान लवप्रीत के घर जाएंगे. इसके साथ वो मारे गए पत्रकार रमन कश्यप के घर भी जाएंगे. सभी नेतागण पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना देंगे और संभव मदद करेंगे.

Watch Live TV

 

Trending news