Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर टहलते वक्त हुआ हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2247851

Chhattisgarh News: कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर टहलते वक्त हुआ हमला

Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में कांग्रेस के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है कि नेता जब घर के बाहर टहल रहे थे तभी उन पर हमला कर दिया गया. 

कांग्रेस नेता की हत्या

Narayanpur News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के बखरूपारा में कांग्रेस के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. कांग्रेस नेता विक्रम बैस जब अपने घर के बाहर टहल रहे थे, तभी बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने एक के बाद एक तीन गोलियां उन्हें मारी और मौके से फरार हो गए. एक गोली  विक्रम बैस के सिर में, दूसरी गोली उनके पेट में और तीसरी गोली उनके सीने में लगी थी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. 

क्षेत्र में मचा हड़कंप 

इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कांग्रेस नेता को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस पूरे मामले पर नारायणपुर एसपी प्रभात कुमार ने संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है. आपको बता दें कि विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष के पद पर पदस्थ थे. नारायणपुर के पूर्व विधायक चंदन कश्यप के बेहद करीबी थे. वह नारायणपुर के बड़े व्यवसायी होने के साथ-साथ मलाक ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सचिव भी थे.

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh में लाल आतंक पर शिकंजा, एक साथ 30 नक्सलियों ने किया सरेंडर

आपसी रंजिश का हो सकता है मामला 

कांग्रेस नेता की हत्या का यह मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है, इसके अलावा नारायण पुलिस नक्सली एंगल से भी इस मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही है. अभी हमलावरों की पहचान भी नहीं हो सकी है. नारायणपुर जिले के एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि मामले में हर तरह के एंगल की जांच की जा रही है. फिलहाल आपसी रंजिश या नक्सली एंगल पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 

नारायणपुर एसपी ने बताया कि वहां मौजूद लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. वहीं कांग्रेस नेता की हत्या की जानकारी मिलने के बाद नारायणपुर के जिला अस्पताल में कांग्रेस नेताओं की भीड़ जुट गई. क्योंकि विक्रम बैस कांग्रेस के साथ-साथ नारायणपुर परिवहन संघ के सदस्य भी थे, ऐसे में बड़ी संख्या में उनके समर्थक अस्पताल में पहुंच गए. घटना के बाद से ही पुलिस एक्टिव बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने हमलावरों की तलाश तेजी से शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ेंः Chhattisgarh News: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में मारे गए 3 नक्सली

Trending news