छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना, मां-बाप ने की अपने बेटे की हत्या! गला रेतकर पंजे भी काटे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2388794

छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना, मां-बाप ने की अपने बेटे की हत्या! गला रेतकर पंजे भी काटे

Chhattisgarh News: पखांजूर में माता-पिता ने अपने 21 वर्षीय बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. दंपति ने पहले बेटे का गला काटा और फिर उसके हाथ के पंजे काट दिए. हत्या की वजह बेटे द्वारा पहले की गई हिंसा और समाज में बदनामी थी.

 

छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाली घटना, मां-बाप ने की अपने बेटे की  हत्या! गला रेतकर पंजे भी काटे

Chhattisgarh Crime News Today: छत्तीसगढ़ के पखांजूर से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. यहां एक माता-पिता ने पहले अपने 21 वर्षीय बेटे का गला रेत दिया और बाद में  हाथ के दोनों पंजों को काटकर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना गोंडाहूर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव की है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेटे की नशे की लत से परेशान दंपत्ति ने इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया.

जानिए पूरा मामला
दरअसल 14 अगस्त की रात पिता और मां अपने बेटे को पीवी 20 रोड के किनारे खेत में ले गए और वहां वारदात को अंजाम दिया था. दोनों अपने बेटे की नशे की लत से काफी परेशान थे. मृतक बेटा चोरी के साथ-साथ बोन फिक्स, गांजा का भी सेवन करता था. इतना ही नहीं उसने अपने ही पिता पर  प्राण घातक हमला भी किया था. बेटे की इन हरकतों की वजह से समाज में माता-पिता की बदनामी हो रही थी. इसी वजह से मां-बाप ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: डायरिया, मलेरिया के बाद छत्तीसगढ़ में स्वाइन फ्लू का खतरा! बिलासपुर में 2 मौतें, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

 

हत्या के बाद गला रेतकर पंजे भी काटे
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के लिए पिता ने टंगिया और गंडासा का इस्तेमाल किया था. पहले गला काटा और फिर मौत के बाद दोनों पैर की अंगुलियां काट दीं. पैर की अंगुलियां इसलिए काटी गईं क्योंकि बेटे ने पहले अपने पिता की पिटाई की थी. इसीलिए पिता ने पैर की अंगुलियां काट दीं जिनसे बेटे ने हाथ उठाया था. बहरहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: बलौदाबाजार हिंसा मामले में कांग्रेस MLA देवेंद्र यादव गिरफ्तार, रात में कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस

 

छत्तीसगढ़ नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Chhattisgarh News in Hindi और पाएं Chhattisgarh latest news in hindi  हर पल की जानकारी । छत्तीसगढ़ की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

रिपोर्ट- गौतम सरकार

Trending news