DC vs KKR: दूसरे मुकाबले में वार्नर - अय्यर पर होंगी निगाहें, ये 11 खिलाड़ी साबित हो सकते हैं लकी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1660848

DC vs KKR: दूसरे मुकाबले में वार्नर - अय्यर पर होंगी निगाहें, ये 11 खिलाड़ी साबित हो सकते हैं लकी

DC vs KKR: आईपीएल में आज का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम(Arun Jaitley Stadium) पर खेला जाएगा.

DC vs KKR: दूसरे मुकाबले में वार्नर - अय्यर पर होंगी निगाहें, ये 11 खिलाड़ी साबित हो सकते हैं लकी

IPL 2023 Today Dream 11 Team: आईपीएल का रोमांच चरम पर है. जैसे -जैसै दिन बढ़ रहा है वैसे- वैसे कोई न कोई प्रतिभाशाली खिलाड़ी निकलकर सामने आ रहा है. आज का दूसरा मैच भी काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है. इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (delhi capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) आमने सामने होगी. अगर हम दोनों टीमों के मुकाबलों की बात करें तो कोलकाता का पलड़ा फिलहाल भारी दिख रहा है. दिल्ली का खेल अभी तक उतार चढ़ाव वाला रहा है. 

दूसरे मुकाबले में भी अगर आप ड्रीम (Dream 11)टीम बनाना चाहते हैं या फिर अपनी किस्मत अजमाना चाहते हैं को ये खबर आपके लिए काफी जरूरी होने वाली है. 

दिल्ली के आंकड़े
दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा. दिल्ली का घरेलू मैदान होने की वजह से उसे फायदा मिलने की गुंजाईश है. यहां की पिच बल्लेबाजी की अनूकुल मानी जाती है. लेकिन कोलकाता टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं. ऐसे में दिल्ली को सतर्क रहने की जरुरत है.

इन पर रहेगी नजरें
दोनों टीमों में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें आप अपनी ड्रीम टीम में शामिल कर सकते हैं. अगर कोलकाता की बात करें तो कैप्टन नीतीश राणा की बात करें तो बेहतरीन फॅार्म में है इसके अलावा वेंकटेश अय्यर ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है. जबकि वरुण चक्रवर्ती और सुयश शर्मा जैसा स्पिनर है जो बल्लेबाजों के दिमाग से खेलने का हुनर रखता है. 

अगर हम दिल्ली की बात करें तो काफी हद तक ये टीम कैप्टन डेविड वार्नर पर निर्भर है. हालांकि टीम में मिशेल मार्श और मनीष पांडे जैसा बड़ा नाम भी है. आज की ड्रीम टीम में किन खिलाड़ियों को शामिल करना सही होगा. इसका आइडिया आप यहां से ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें: भोपाल के एक मोहल्ले से कम है वेटिकन सिटी की जनसंख्या, इस लिस्ट में शामिल हैं कई और देश

 

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- नीतीश राणा
उपकैप्टन- सुनील नरेन
विकेटकीपर-एन जगदीसन
ऑलराउंडर-आंद्रे रसेल, अक्षर पटेल, ललित यादव
बल्लेबाज-जेसन रॉय,वेंकटेश अय्यर, डेविड वार्नर
गेंदबाज-वरुण चक्रवर्ती, सुयश शर्मा

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- मनीष पांडेय
उपकैप्टन-डेविड वार्नर
विकेटकीपर- अभिषेक पोरल, 
ऑलराउंडर- आंद्रे रसेल, सुनील नरायन, ललित यादव
बल्लेबाज-यश धुल, मनीष पांडेय, नीतीश राणा
गेंदबाज-एनरिक नॉर्किया, सुयश शर्मा

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news