Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में आगामी महीनों में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा नए लोगों को मौका दिया है. इसके अलावा रायपुर दक्षिण में होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस की हार को गिनाते हुए बीजेपी की जीत का दावा किया. नया रायपुर में आवागमन को बढ़ावा देने का विश्वास दिलाया. साथ ही 3 अगस्त को भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन के होने वाले दो दिन के दौरे को संगठन की मजबूती को बढ़ावा देने वाले दौरे के रूप में बताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़ में होने वाले नगर निगम चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं हैं. ऐसे में छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने उपचुनाव को लेकर एक बयान दिया है. उन्होंने भाजपा की चुनावी रणनीतियों को सराहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा नए लोगों को पर्याप्त मात्रा में अवसर दिया है. विश्वास है कि आने वाले निकाय चुनाव में नए चहरों को प्राथमिकता से टिकट मिलेंगे. उनके इस बयान से एक चीज तो साफ है कि भाजपा हर बार की तरह इस बार भी नए प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतार सकती है. इसके अलावा भाजपा जल्द ही उपचुनाव के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेगी.  


ये भी पढ़ें-  खुल गया 4 लड़कियों के गायब होने का राज, मुंबई से जुड़े तार, टीम रवाना


कांग्रेस की हार को गिनाया 
डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए हमेशा तैयार रहती है. कांग्रेस का हश्र देख लिया है. लगातार रायपुर दक्षिण की सीट जीतते रहे हैं. आने वाले समय में भी भाजपा ही रायपुर दक्षिण से जीतने वाली है. जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिलेगा. 


नया रायपुर में बढ़ सकता है आवागमन
कृषि मंत्री रामविचार नेताम आज नया रायपुर में गृह प्रवेश करने वाले हैं. नया रायपुर कृषि मंत्री का आज से आवास स्थल होगा. छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव ने  कहा कि सरकार की तैयारी और आगे की योजना से नया रायपुर में आवागमन बढ़ेगा और नया रायपुर में बसावट बढ़ेगी. आने वाले समय में सभी वहां जाएंगे.


ये भी पढ़ें-  'प्यार में धोखा देती है...' ये कहकर लड़की को चाकू से कई बार गोदा, लोग बनाते रहे वीडियो


भाजपा प्रदेश का दो दिन का दौरा 
3 अगस्त को भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन दो दिन का दौरा करेंगे. इसे लेकर उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि नियमित रूप से प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन का आना होता रहा है. निश्चित रूप से आएंगे और संगठन को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.