MP News:'प्यार में धोखा देती है...' ये कहकर लड़की को चाकू से कई बार गोदा, लोग बनाते रहे वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2362276

MP News:'प्यार में धोखा देती है...' ये कहकर लड़की को चाकू से कई बार गोदा, लोग बनाते रहे वीडियो

MP Crime News: नीमच में एक युवक ने दिनदहाड़े एक युवती पर चाकू से हमला कर दिया. हमले में युवती बुरी तरह घायल हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया.

 

MP News:'प्यार में धोखा देती है...' ये कहकर लड़की को चाकू से कई बार गोदा, लोग बनाते रहे वीडियो

Madhya Pradesh News In Hindi: नीमच शहर में आज दिनदहाड़े चाकूबाजी की घटना सामने आई है. जिसमें एक युवक ने 19 वर्षीय युवती पर तीन से चार बार चाकू से वार किया. जिसमें युवती बुरी तरह घायल हो गई. घटना की सूचना मिलने पर कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को जिला अस्पताल लाया गया. जहां युवती का इलाज चल रहा है.

युवक ने लगाया प्यार में धोखा देने का आरोप
दरअसल, शहर के गांधी वाटिका के पास केसरपुरा निवासी एक युवक ने नीमच शहर की 19 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला कर दिया. जिसमें युवती बुरी तरह घायल हो गई. युवती जब गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गई तो युवक ने उस पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाया. युवक बाजार की भीड़ के बीच युवती को कोसता रहा. हाथ में चाकू लिए वह युवती से कहता नजर आया कि उसने उसे प्यार में धोखा दिया है. फिर वह वहां से भाग गया.

यह भी पढ़ें: Delhi IAS Coaching Incident: ग्वालियर में ताक पर नियम, धड़ल्ले से बेसमेंट में चल रहीं कोचिंग, सामने आया सच

 

लोग बनाते रहे वीडियो
घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को राउंडअप कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. क्योंकि वीडियो में आरोपी प्यार में धोखा खाने की बात करता नजर आ रहा है. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना में घायल लड़की दर्द से तड़पती रही लेकिन लोग उसकी मदद करने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे.

यह भी पढ़ें: एकतरफा प्यार में अंधा आशिक! महिला ने शादी से किया इंकार तो पेट्रोल डालकर जला दिया

 

जबलपुर में भी सिरफिरे आशिक की घटना
उधर, जबलपुर जिले के रांझी इलाके में मंगलवार को एक शख्स ने बीच बाजार में एक महिला पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. फिर उसने खुद भी आग लगा ली थी. महिला 42% जल गई है. आरोपी भी 25% झुलस गया है. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला एकतरफा प्यार का बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला से एकतरफा प्यार करता था. महिला द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने से नाराज होकर उसने वारदात को अंजाम दिया. 

 

रिपोर्ट- प्रीतेश शारदा

Trending news