MP NEWS: खुल गया 4 लड़कियों के गायब होने का राज, मुंबई से जुड़े तार, टीम रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2362221

MP NEWS: खुल गया 4 लड़कियों के गायब होने का राज, मुंबई से जुड़े तार, टीम रवाना

MP NEWS: मध्य प्रदेश के दमोह से अभी हाल ही में चार लड़कियों के भागने की खबर सामने आई थी. कमला नेहरू महिला महाविधालय की चारों छात्रा मुंबई में मिली हैं. जीआरपी मुंबई पुलिस ने चारों को अपने पास रखा है. दमोह की पुलिस छात्राओं को लेने मुम्बई के लिए रवाना हो गई. 

MP NEWS: खुल गया 4 लड़कियों के गायब होने का राज, मुंबई से जुड़े तार, टीम रवाना

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के दमोह जिले से एक ऐसी खबर सामने आई थी, जिसने पूरे गांव में सनसनी फैला दी थी. सब जगह भय का माहौल बन गया था. दो दिन पहले बीए फर्स्ट ईयर की चार लड़कियां लापता हो गई थीं. इस घटना ने गांव के सभी लोगों को डरा दिया था. दमोह के शासकीय कमला नेहरू गर्ल्स कॉलेज की चारों लड़कियों की खबर मुंबई में होने की मिली हैं. जीआरपी मुंबई ने इसकी सूचना दमोह पुलिस को दी. सूचना मिलते ही दमोह पुलिस की एक टीम लड़कियों को लेने के लिए मुंबई रवाना हो गई. 

लापता हुई चारों लड़कियों में से तीन लड़कियां सीतानगर गांव की हैं और एक पास के बिजौरी गांव की है. सोमवार को सुबह ही चारों बस में बैठकर दमोह के कमला नेहरू महिला महाविधालय के लिये निकली थीं. चारों लड़कियां अपने घर से कॉलेज में किताबें जमा कराने का बताकर निकली थीं. 10 दिन पहले ही उनकी परीक्षा हुई थी. जब शाम को घर नहीं पहुंची तो घर वाले कॉलेज गए, लेकिन कॉलेज बन्द पड़ा था. उन्होंने परीवार में भी सब जगह पूछा कहीं पर भी कुछ पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने रात को बस स्टैंड से लेकर रेलवे स्टेशन तक सब जगह तलाशी ली, कहीं कुछ नहीं पता चला. 

ये भी पढ़ें-  पेशवा घाट पर बड़ा हादसा, नर्मदा नदी में डूबने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, इंदौर से आए थे घूमने

दादर में मिली लोकेशन  
इस बीच लापता चारों लड़कियों में से किसी एक ने अपने परिवार को कॉल किया. कॉल पर लड़की ने तलाश नहीं करने के लिए कहा. जिले की सायबर सेल ने कॉल को ट्रेस कर लड़कियों की लोकेशन खोजने की कोशिश की. आखिर में मुंबई के दादर में उनकी लोकेशन मिली. इसके बाद दमोह पुलिस ने मुंबई पुलिस से सम्पर्क किया और चारो लड़कियों को जीआरपी मुंबई पुलिस ने पकड़ लिया.  

ये भी पढ़ें-  दिल्ली हादसे से सबक! CM की सख्ती के बाद MP में ताबड़तोड़ एक्शन, कई बड़े कोचिंग संस्थान सील

मुंबई रवाना हुई टीम 
दमोह की चारों लड़कियां जीआरपी मुंबई पुलिस के पास हैं. उन्हें लेने के लिए दमोह पुलिस की टीम रवाना हो चुकी है. एसपी श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने बताया कि लड़कियों के गायब होने की वजह अभी तक जो सामने आई है उसके मूताबिक लड़कियां आगे पढ़ना चाहती थीं, लेकिन परिवार वाले उनकी शादी करना चाहते थे. एसपी का कहना है कि आगे की पूछताछ लड़कियों के आने के बाद की जाएगी. जो तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई होगी.

दमोह से महेंद्र दुबे की रिपोर्ट

Trending news