Durg: ड‍िवाडर से टकराकर रॉन्‍ग साइड पहुंची कार, ट्रक ने उड़ा द‍िए परखच्‍चे, 2 की मौत
Advertisement

Durg: ड‍िवाडर से टकराकर रॉन्‍ग साइड पहुंची कार, ट्रक ने उड़ा द‍िए परखच्‍चे, 2 की मौत

Accident in Durg: ढाबे पर नाश्‍ता करने जा रहे तीन दोस्‍तों की कार अन‍ियंत्र‍ित हुई तो ड‍िवाइडर पार कर दूसरी तरफ न‍िकल गई. तभी सामने से आ रहे ट्रक ने कार के परखच्‍चे उड़ा द‍िया ज‍िसमें दो दोस्‍तोंं की मौत हो गई और एक घायल हो गया. यह हादसा छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग ज‍िले में हुआ.    

दुर्ग में हुआ कार एक्‍सीडेंट.

ह‍ितेश शर्मा/दुर्ग: छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग ज‍िले में नेहरू नगर बायपास पर बड़ा हादसा हो गया है. तीन छात्र कार में सवार होकर बायपास से राजनांदगांव की ओर जा रहे थे. इस दौरान कार अनियंत्रित हुई और बायपास पर होटल इंपीरियल के पास डिवाइडर को पार करते हुए रॉन्ग साइड में चली गई. वहां  विपरीत दिशा से आते हुए ट्रक से टकरा गई. 

हादसे में दो छात्रों की मौत 

हादसे में कार सवार दो छात्रों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना के बाद मौके पर स्मृति नगर चौकी पुलिस पहुंच गई और शवों को बाहर निकाल कर पीएम के लिए भेजा गया. वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि घायल की हालत गंभीर है. 

घायल को अस्‍पताल में क‍िया भर्ती 

मृतकों की पहचान कैलाश नगर दुर्ग निवासी सौरभ यादव व समीर खुजूर के रूप में हुई है. समीर सूरी रांची झारखंड का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं कोरबा निवासी शेख हामिद बुरी तरह से घायल हो गया है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ढाबे पर नाश्‍ता करने जा रहे थे तीनों दोस्‍त 

दरअसल, तीनों दोस्त ढाबे में नाश्‍ता करने जा रहे थे. इसके लिए बायपास रोड से कार क्रमांक सीजी 25 – 9902 से निकले. बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार काफी तेज थी और बायपास पर यह अनियंत्रित हो गई. इसके कारण डिवाइडर से टकराकर रॉन्‍ग साइड तक पहुंच गई और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस दौरान राजनांदगांव की ओर से आ रहे ट्रक ने इसमें टक्‍कर मार दी. 

हादसे की हो रही है जांच 

स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज देशमुख ने बताया कि हादसा करीब सुबह 9 बजे का है. हादसे में सौरभ यादव दुर्ग व समीर खुजूर रांची की मौत हो गई है. वहीं, कोरबा निवासी शेख हामिद घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा गया है. हादसे की जांच की जा रही है. 

Sagar: बार‍िश में हुआ अनोखा रेस्क्यू ऑपरेशन, ड्रोन की मदद से 15 न‍िगम कर्मचार‍ियों ने बचाया कबूतर

 

Trending news