ऐसे में तो जीत जाएगा कोरोना! कोविड प्रोटोकॉल के खिलाफ प्रदर्शन पर FIR दर्ज
Advertisement

ऐसे में तो जीत जाएगा कोरोना! कोविड प्रोटोकॉल के खिलाफ प्रदर्शन पर FIR दर्ज

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कुछ युवाओं ने कोरोना नियमों के खिलाफ झंडा उठा लिया है. पुलिस भी इन प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई कर रही है.

ऐसे में तो जीत जाएगा कोरोना! कोविड प्रोटोकॉल के खिलाफ प्रदर्शन पर FIR दर्ज

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: आज जब देश में कोरोना महामारी विकराल रूप ले रही है. रोजाना आने वाले नए केसों के मामले में इजाफा हो रहा है. सरकार, प्रशासन और खुद लोग भी एक दूसरे से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कुछ युवाओं ने कोरोना नियमों के खिलाफ झंडा उठा लिया है. पुलिस भी इन प्रदर्शनकारियों पर कार्रवाई कर रही है.

भीड़ जोड़ लगाने नारे
कोरोना प्रटोकॉल का विरोध करने वाले लोगों ने रायपुर के धरना स्थल पर भीड़ जोड़ ली और नारे लगाने लगे. इनके हाथों में तख्तियां भी थीं, इनमें लिखा था मास्क स्वैच्छिक है, नो मास्क, नो वैक्सीन, टीका नहीं लगवाएंगे, हमारा शरीर हमारा है सरकार का नहीं, मीडिया ही कोरोना है, कोरोना सिर्फ सामान्य सर्दी खांसी है.

किसने दी सूचना
इस प्रदर्शन की सूचना पुलिस को धरना स्थल पर मो. कासिम ने की थी. कासिम ने बताया कि ये लोग रविवार की शाम अचानक पोस्टर लेकर धरना स्थल पर एकत्रित हो गए थे. धरना से हटाने की कोशिश पर ये लोग बदतमीजी पर उतर आए. हालांकि कुछ घंटों बाद वो खुद वहां से चले गए.

5 लोगों के खिलाफ FIR
प्रदर्शन के दौरान भी किसी ने मास्क भी नहीं पहना था. मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 149 (भीड़ का एक राय होकर किसी अपराध को अंजाम देना), महामारी नियमों का उल्लंघन और जानबूझकर बीमारी फैलाने का मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर सभी को तलास रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news