छत्तीसगढ़ में हेड-कॉन्स्टेबल​​​​​ की पत्नी-बेटी की हत्या, 5 किलोमीटर दूर फेंका शव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2471916

छत्तीसगढ़ में हेड-कॉन्स्टेबल​​​​​ की पत्नी-बेटी की हत्या, 5 किलोमीटर दूर फेंका शव

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बड़ी घटना सामने आई है, यहां एक हेड कॉन्स्टेबल​​ के उपर खौलता हुआ तेल डाल दिया और उसकी पत्नी बेटी की हत्या को अंजाम दिया गया है. 

छत्तीसगढ़ की खबरें

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में हत्या की बड़ी घटना सामने आई है. यहां एक हेड कॉन्स्टेबल​​​​​ की पत्नी और बेटी को मारकर उनकी लाश को करीब 5 किलोमीटर दूर नहर के पास फेंक दिया गया. मामला सूरजपुर के कोतवानी थाना क्षेत्र का है. घटना के बाद आरोपी फरार है, फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी जब पेट्रोलिंग से वापस लौटे तो उन्हें घर में खून दिखा, जबकि पत्नी और बेटी लापता थी. इसके बाद उन्होंने पूरी घटना पुलिस थाने में बताई. 

जिला बदर है आरोपी कुलदीप साहू 

बताया जा रहा है कि इस घटना को आदतन अपराधी और जिला बदर कुलदीप साहू ने दिया है. प्रधान आरक्षक ताबिल शेख रजपुर शहर के रिंग रोड के पास किराए के मकान में रहते थे, रविवार रात जब घर लौटे तो उनकी पत्नी मेहू फैज और आलिया शेख घर में नहीं थी, जबकि घर में खून भी डला था. ऐसे में उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस में दी. तुरंत पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सोमवार सुबह पत्नी और बेटी का शव सूरजपुर से करीब पांच किलोमीटर दूर एक नहर के पास पड़ा मिला है. घटना को आरोपी कुलदीप साहू ने अंजाम दिया है, पुलिस ने उसकी कार बरामद की है. 

ये भी पढ़ेंः मां-बहन को पराठे में खिलाई नींद की गोलियां, फिर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग

दुर्गा विसर्जन के दौरान हुआ था विवाद 

बताया जा रहा है कि विवाद दुर्गा विसर्जन के दौरान हुआ था, जहां कुलदीप साहू आरक्षक घनश्याम सोनवानी के ऊपर खौलता हुआ तेल डाल दिया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस घटना के बाद पुलिस कुलदीप साहू की तलाश में जुटी थी. हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने तालिब शेख पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया और तलवार दिखाकर हमला करने की कोशिश की थी. 

माना जा रहा है कि इसी घटना के बाद आरोपी कुलदीप साहू तालिब शेख के घर पहुंचा और उसने हेड कॉन्स्टेबल की पत्नी और बेटी की हत्या को अंजाम दिया है. इस घटना के बाद से ही सूरजपुर में सब लोग हैरान रह गए. वहीं पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अब तक वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है. सूरजपुर एसपी एमआर आहिरे के मुताबिक मुखबिर और पुलिस टीम लगातार उसकी तलाश में जुटी है. आरोपी आदतन अपराधी है, इसलिए वह लगातार लोकेशन बदल रहा है. 

ये भी पढ़ेंः रायपुर लाया गया लॉरेंस-बिश्नोई का करीबी गैंगस्टर अमन साव, 9 बार बदली जा चुकी है जेल

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news