Honeytrap: लड़की की आवाज में युवक को बुलाया, ब‍िलासपुर में द‍िन दहाड़े कर दी गई हत्‍या
Advertisement

Honeytrap: लड़की की आवाज में युवक को बुलाया, ब‍िलासपुर में द‍िन दहाड़े कर दी गई हत्‍या

Bilaspur news: छत्‍तीसगढ़ का ब‍िलासपुर एक बार फिर चाकू की नोंक से लाल हो गया है. बेख़ौफ़ अपराधी हर दिन चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. यहां हनीट्रैप में एक युवक की जान चली गई. 

Demo Photo

शैलेंद्र स‍िंंह ठाकुर/ब‍िलासपुर: छत्‍तीसगढ़ का ब‍िलासपुर एक बार फिर चाकू की नोंक से लाल हो गया है. बेख़ौफ़ अपराधी हर दिन चाकूबाजी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ब‍िलासपुर में एक युवक की द‍िन दहाड़े हत्‍या कर दी गई. इस हत्‍या को हनीट्रैप से जोड़ कर देखा जा रहा है.  

हनीट्रैप की तरह का मामला नजर आ रहा
ब‍िलासपुर में चाकू की नोंक पर युवक की दिनदहाड़े हत्या का मामला सामने आया है. ये सिविल लाइन थाना क्षेत्र के SBR कालेज के सामने की घटना है. 

लड़की की आवाज में कॉल 
दरअसल, इंस्टाग्राम पर आरोपि‍यों ने लड़की के नाम से फेक आईडी बनाई थी. मृतक युवक सतीश श्रीवास को इंस्टाग्राम के जरिए लड़की की आवाज में कॉल पर बुलाया गया था. घटना स्‍थल पर आने के बाद आरोप‍ियों ने चाकू से युवक की हत्‍या कर दी. 

हत्‍या में तीन युवकों का नाम आ रहा सामने 
पुल‍िस ने शव व घटना स्थल का पंचनामा तैयार क‍िया. इस हत्‍या में तीन युवकों का नाम सामने आ रहा है. पुल‍िस अब इस मामले में पूरी जांच कर रही है और इस हत्‍या की हर एंगल से तहकीकात कर रही है. पुल‍िस इस बारे में भी पता कर रही है क‍ि आरोप‍ियों ने लड़की की आवाज में कॉल करके क्‍यों बुलाया और लड़की के नाम से फेक आईडी बनाने का उनका मकसद क्‍या था.  

यूपी के कानपुर से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था. अनजान लोगों से दोस्ती की चाहत लोगों को साइबर अपराधियों के जाल में फंसा रही है. कई तरह से साइबर ठग लोगों को ट्रैप कर रहे हैं. लोगों के मोबाइल में मैसेज कर उनसे दोस्ती की जा रही है. दोस्ती बढ़ने पर वीडियो कॉल के जरिए सेक्सुअल एक्टीविटीज के लिए उकसाया जाता है. ऐसा करने पर उनकी वीडियो स्क्रीन रिकॉर्डर के जरिए रिकार्ड कर ली जाती है. जिसके बाद यह वीडियो उन्हें भेज कर उन्हें समाज परिवार में बदनाम करने का डर दिखाया जाता है.  बाद में यह मामला गंभीर हो जाता है.   

इंदौर में रिश्ता शर्मसार! पिता करता था बेटी के साथ रेप, परेशान मां पहुंची थाने

Trending news