इंदौर में रिश्ता शर्मसार! पिता करता था बेटी के साथ रेप, परेशान मां पहुंची थाने
Advertisement

इंदौर में रिश्ता शर्मसार! पिता करता था बेटी के साथ रेप, परेशान मां पहुंची थाने

इंदौर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी से काफी टाइम से रेप करता रहा. इस कृत्य के लिए उसने कई बार माफी भी मांगी  लेकिन इस बार हद पार हुई तो खुद उसकी पत्नी ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है.

सांकेतिक फोटो

इंदौर: इंदौर में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने ही अपनी फूल जैसी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाया है. डरी सहमी बच्ची ने जब घटना मां को बताई तो पिता ने माफ़ी मांग आगे से एसी गलती ना करने की बात कहीं. लेकिन उसके बाद भी पिता की हरकतों में सुधार नहीं आया, तो मां खुद बेटी को लेकर थाने पहुंची और पति की करतूत की जानाकारी देते हुए रिपोर्ट लिखवाई. जब आरोपी को थाने लाया गया और पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया और पुलिस जवानों से बोला कि साहब गलती हो गई है. अगली बार इस तरह की हरकत वह दोबारा नहीं करेगा. इस बार और उसे माफ कर जाने दे.

दमोह: सब्‍जी काटती मह‍िला पर छत से ग‍िरा सांप, काटा तो जहर से 10 म‍िनट में मौत

दरअसल पूरा मामला शिप्रा थाना क्षेत्र का है. जहां 24 जून को एक महिला 15 वर्षीय बेटी के साथ थाने पहुंची और पति द्वरा बेटी के साथ बलात्कार करने की जानकारी दी. एसपी भगवंत सिंह ने बताया कि बच्ची 9वीं क्लास की छात्रा है. घटना वाले दिन आरोपी उसे अपने साथ यह कहकर ले गई कि उसे स्कॉलरशिप दिलाएगा. इसके बाद वह नाले के पास बेटी को ले गया और अपनी हवस का शिकार बनाया. इस दौरान बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसे पीटा और धमकाया.

डरी सहमी देख पूछा तो घटना का पता चला
दोनों जब घर पहुंचे तो बेटी डरी सहमी रही. मां ने पूछा तो रोने लगी. बाद में महिला ने बेटी को विश्वास में लिया तो उसने पिता द्वारा गंदी हरकत की जानकारी देते हुए आपबीती बताई. घटना की जानकारी आते ही मां के पैरों तले जमीन खिसक गई. इस पर मां पुलिस में शिकायत करने जाने लगी. आरोपी ने नाटक किया और अपने किए पर पछतावा होने की बात कहकर उससे माफी मांगने की. परिवार की बदनामी के डर से महिला ने शिकायत नहीं की.

नहीं सुधरा तो शिकायत दर्ज कराई
कुछ दिन तक तो पिता ठीक रहा, लेकिन फिर अपनी पत्नी को ताना मारता रहा कि उसका क्या कर लिया. उसने तो बलात्कार किया, लेकिन तू कुछ नहीं बिगाड़ पाई. इस पर महिला परेशान होकर थाने पर पहुंची थी. महिला ने आप बीती सुनाई तो पुलिस तुरंत एक्शन में आई और आरोपी को पकड़ लिया.

Trending news