Janjgir Champa Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, दूल्हा-दुल्हन समेत 4 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2003351

Janjgir Champa Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, दूल्हा-दुल्हन समेत 4 की मौत

 छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांप जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना भयंकर  था कि मृतक कार में ही फंसे रह गए.

Janjgir Champa Accident: छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, दूल्हा-दुल्हन समेत 4 की मौत

Bride Groom Dies Road Accident: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांप जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 4 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा इतना भयंकर  था कि मृतक कार में ही फंसे रह गए. पूरी कार चकनाचूर हो गई. 

बता दें कि फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक कार पामगढ से अकलतरा की ओर जा रही थी. इस घटना की सूचना डायल 112 को दी गई है. 

दूल्हा-दुल्हन की मौत
मिली जानकारी के अनुसार जहां दुल्हन की विदाई कर लौट रहे बारातियों से भरी कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 4 लोगां की मौके पर ही मौत हो गई. एक्सीडेंट के बाद कार में आग लग गई थी, लेकिन उसे समय रहते बुझा लिया गया.

इस हादस के बाद शादी का पूरा खुशनुमा माहौल मातम में बदल गया. दूल्हा-दुल्हन दोनों के परिवार में शोक छा गया. परिवार में जहां कल तक शहनाई बज रही थी, वहां आज सन्नाटा पसरा हुआ है. भीषण सड़क हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ गई. हालांकि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है. मृतकों को पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.  वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है.

इस खबर पर अपडेट जारी है...

रिपोर्ट- जीतेंद्र कंवर

Trending news