ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे से पहले कांग्रेस की धमकी, बीजेपी बोली- जवाब के लिए तैयार रहें
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे से पहले कांग्रेस की धमकी, बीजेपी बोली- जवाब के लिए तैयार रहें

छत्तीसगढ़ का सियासी पारा इन दिनों चढ़ा हुआ है. पहले राहुल गांधी का दौरा उसके बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा होना है. इस बीच कांग्रेस और बीजेपी काले झंडे की सियासत को लेकर आमने सामने आ गई हैं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे से पहले कांग्रेस की धमकी, बीजेपी बोली- जवाब के लिए तैयार रहें

रायपुर: छत्तीसगढ़ का सियासी पारा इन दिनों चढ़ा हुआ है. पहले राहुल गांधी का दौरा उसके बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा होना है. इस बीच कांग्रेस और बीजेपी काले झंडे की सियासत को लेकर आमने सामने आ गई हैं. कांग्रेस की बीजेपी नेताओं को काले झंडे दिखाने की धमकी पर भाजपा ने जवाब के लिए तैयार रहने को कहा है.

जवाब के लिए रहें तैयार
कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय के बयान के बाद अब बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा है कि कांग्रेस के नेताओं को धमकी नहीं देना चाहिए. अगर कांग्रेस कल ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी नेताओं को काले झंडे दिखाती है तो आगे जवाब के लिए भी तैयार रहें.

ये भी पढ़ें:  फेयरवेल पार्टी में छात्रों का खूनी खेल, जूनियर पर किया नुकीले पत्थर और कटर से वार

राहुल गांधी को दिखाए गए थे काले झंडे
भाजपा युवा मोर्चा ने राहुल गांधी के दौरे से पहले धमकी दी थी कि वो इनके छत्तीसगढ़ दौरे का विरोध करेंगे. उन्होंने ऐसा किया भी. रिंग रोड वाले हाईवे पर राहुल गांधी का काफिला जब साइंस कॉलेज की तरफ बढ़ रहा था, तभी अशोका मिलेनियम के पास सड़क की दूसरी ओर से भागते हुए भाजपा कार्यकर्ता हाथों में काला झंडा लिए नारेबाजी कर रहे थे.

कांग्रेस ने दी विरोध की चेतावनी
राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने के बाद कांग्रेस ने नेताओं ने कहा था भारतीय जनता पार्टी यदि अभद्र परंपरा शुरू की है. कांग्रेस, भाजपा को उसी तर्ज में जवाब देगी. भाजपा के कोई भी बड़ा-छोटा राष्ट्रीय नेता छत्तीसगढ़ आएंगे तो कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा से दो कदम आगे बढ़कर उसी तर्ज पर काले झंडे दिखाएंगे. मंच पर चढ़कर मुंह पर कालिख पोत कर स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़ें: जब दूधवाले की बाइक ने रोक दिया रेल यातायात! घंटों परेशान हुआ प्रशासन

कब है सिंधिया का दौरा

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कल 11 बजे राजधानी रायपुर विमानतल पहुंचेंगे और सड़क मार्ग से भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे सिंधिया. इसके अलावा सिंधिया एक  निजी होटल में केंद्रीय बजट 2022 संगोष्ठी कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस दौरान वह बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news