जशपुर हादसा: दशहरे पर तेज रफ्तार कार का कहर, 20 लोगों को कुचला, एक की मौत, दोनों आरोपी एमपी के
Advertisement

जशपुर हादसा: दशहरे पर तेज रफ्तार कार का कहर, 20 लोगों को कुचला, एक की मौत, दोनों आरोपी एमपी के

शुक्रवार को पत्थलगांव में सुप्रसिद्ध दशहरा उत्सव की झांकी निकाली जा रही थी. इस झांकी को बड़ी संख्या में देखने लोग पहुंचे हुए थे, तभी एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. 

जशपुर हादसा: दशहरे पर तेज रफ्तार कार का कहर, 20 लोगों को कुचला, एक की मौत, दोनों आरोपी एमपी के

जशपुर: शुक्रवार को पत्थलगांव में सुप्रसिद्ध दशहरा उत्सव की झांकी निकाली जा रही थी. इस झांकी को बड़ी संख्या में देखने लोग पहुंचे हुए थे, तभी एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया. जिस वक्त दशहरे की झांकी निकाली जा रही थी, इस दौरान रायगढ़ रोड पर तेज रफ्तार एक अवैध गांजे से भरी कार ने झांकी में शामिल 20 लोगों को कुचल दिया. तेज रफ्तार कार के कुचलने से घायल हुए लोगों को इलाज के लिए पत्थलगांव सिविल अस्पताल ले जाया गया है. जहां एक व्यक्ति की मौत की खबर सामने आ रही है, बाकि घायलों का इलाज जारी है.

सीएम ने जताया दुख

दशहरा: रावण के पुतले बनाने के लिए पूरे छत्तीसगढ़ में प्रसिद्ध इस गांव की पांच पीढ़ियों की दिलचस्प कहानी, पढ़िए

भारी मात्रा में गांजा लोड
बताया जा रहा है कि जिस कार से यह हादसा हुआ, उसमें भारी मात्रा में गांजा लोड होने की जानकारी भी सामने आ रही है. दुर्घटना से गुस्साएं लोगों ने कार का पीछा कर आरोपियों को पकड़ लिया. घटनास्ठल पर तनाव की स्थिति भी देखने को मिल रही है. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. 

दोनों आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक जशपुर कार्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार सड़क दुर्घटना की घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है.आरोपी बबलू विश्वकर्मा पिता राधेश्याम विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी सिंगरौली और शिशुपाल साहू पिता रामजन्म साहू उम्र 26 वर्ष निवासी बरगवान थाना बरगवां जिला दोनों आरोपी मध्य प्रदेश के निवासी हैं व छत्तीसगढ़ से पास हो रहे थे. दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Chhattisgarh में थम नहीं रही Congress की अंतर्कलह, हसदेव अरण्य मामले पर सीएम बघेल और सिंहदेव आमने-सामने

एसपी घटना स्थल के लिए रवाना
बता दें कि दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की मौजूदगी के चलते घटनास्थल पर तनाव की स्थिति को देखते हुए कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचने के लिए रवाना हो गए हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news