नाबालिग से मक्के के खेत में गैंगरेप, घात लगाकर बैठे थे पांच लड़के, चार आरोपियों को दबोचा, एक फरार

जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक सामूहिक गैंगरेप का सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. यहां 13 साल की नाबालिग किशोरी के साथ पांच युवकों ने खेत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

नाबालिग से मक्के के खेत में गैंगरेप, घात लगाकर बैठे थे पांच लड़के, चार आरोपियों को दबोचा, एक फरार

शैलेंद्र सिंह/बलरामपुर: जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक सामूहिक गैंगरेप का सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. यहां 13 साल की नाबालिग किशोरी के साथ पांच युवकों ने खेत में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामले में चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

कांग्रेस का काम आरोप लगाना, हमारा काम जनता के बारे में सोचना: केंद्रीय मंत्री सिंधिया

जानकारी के मुताबिक 19 सितंबर को पीड़िता अपनी सहेली के साथ पड़ोस के गांव में गणपति विसर्जन देखने गई थी. जब पीड़िता की सहेली अपने दोस्त के साथ किसी काम से उसे अकेला छोड़ कर चली गयी तो पीड़िता को अकेला पाकर प्रयास लकड़ा नाम के युवक ने पहले उसका मुंह दबाया और फिर मक्के के खेत में खींचकर ले गया.

खेत में पहले से थे 4 लड़के
जिस समय प्रयास लकड़ा पीड़िता को खेत में खींचकर ले गया, तब वहां खेत में पहले से ही 4 अन्य युवक घात लगाकर बैठे हुए थे. उसके बाद पांचों ने बारी-बारी से किशोरी के साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर पांचों युवक वहां से फरार हो गए.

MP में तेजी बढ़ रहा डेंगू का डंक: उज्जैन में हुई पहली मौत, जिले में अब तक मिले 134 से ज्यादा मरीज

परिजनों ने की शिकायत
इसके बाद जब पीड़िता को होश आया और वह जब अपने घर पहुंची, तो उसके बाद परिजनों को उसने अपनी आपबीती बताई. अब पीड़िता के परिजनों की शिकायत के आधार पर शंकरगढ़ पुलिस ने इस मामले में अपराध पंजीबद्ध कर पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसमें से दो आरोपी नाबालिक हैं, वहीं एक फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

WATCH LIVE TV