मां की ममता हुई हत्यारी! मौत के डर से बेटियों को नदी में फेंका, खुद भी नदी में कूदी
Advertisement

मां की ममता हुई हत्यारी! मौत के डर से बेटियों को नदी में फेंका, खुद भी नदी में कूदी

महिला ने दोनों बेटियों को मारने के इरादे से नदी में फेंक दिया और खुद भी नदी में कूद गई. हालांकि वह खुद तैरकर नदी से बाहर आ गई. पुलिस ने दोनों मासूम बहनों के शव बरामद कर लिए हैं. 

मां की ममता हुई हत्यारी! मौत के डर से बेटियों को नदी में फेंका, खुद भी नदी में कूदी

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुरः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपनी दोनों बच्चियों को अपने हाथों से नदी में फेंक दिया और खुद भी नदी में कूद गई. हालांकि महिला खुद तैरकर पानी से बाहर आ गई. घटना में दोनों बच्चियों की मौत हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

क्या है मामला
घटना बिलासपुर के पचपेड़ी क्षेत्र के आमगांव का है. दरअसल आरोपी महिला लंबे समय से बीमार है और उसे अपनी मौत का डर सताता है. महिला को लगता था कि उसकी मौत के बाद बच्चों का ख्याल कौन रखेगा? इसी लिए महिला ने दोनों बेटियों को मारने के इरादे से नदी में फेंक दिया और खुद भी नदी में कूद गई. हालांकि वह खुद तैरकर नदी से बाहर आ गई. पुलिस ने दोनों मासूम बहनों के शव बरामद कर लिए हैं. वहीं मस्तूरी पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

महिला ने बताया कि अपनी बीमारी के कारण उसे डर था कि उसकी मौत के बाद उसकी बच्चियों का ध्यान कौन रखेगा. पुलिस ने एक बेटी की लाश डोढ़की एनीकट के पास और एसडीआरएफ की टीम ने घटनास्थल से दो किलोमीटर दूर गांव मनवा से छोटी बेटी की लाश मिली.  

इससे पहले जून माह में महाराष्ट्र में एक ऐसा ही हैरतअंगेज मामला सामने आया था. जिसमें एक महिला ने बच्चों के रोने से नाराज होकर बेटी और बेटे की हत्या कर दी थी. घटना नांदेड़ जिले के एक गांव की है. जहां महिला ने बच्चों को रोने से नाराज होकर नवजात बेटी और 2 साल के बेटे की हत्या कर दी.इतना ही नहीं महिला ने बच्चों की हत्या के बाद उनके शवों को खेत में ले जाकर जला भी दिया. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं बच्चों के शवों को ठिकाने लगाने में महिला की मां और भाई ने भी मदद की. पुलिस ने महिला की मां और भाई को भी गिरफ्तार किया था.

Trending news