Crime: कलयुगी मां की दहला देने वाली करतूत, सिर्फ इसलिए कर दी 8 महीने के बच्चे की बेरहमी से हत्या!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2080415

Crime: कलयुगी मां की दहला देने वाली करतूत, सिर्फ इसलिए कर दी 8 महीने के बच्चे की बेरहमी से हत्या!

Chhattisgarh News: महिला ने अपने 8 महीने के बेटे की हत्या के लिए उसके गले और पेट में चाकू से कई वार किए. इसके बाद वह फरार हो गई. गांव वालों को जब हत्या के बारे में पता चला तो सभी लोग हैरान रह गए. 

Crime: कलयुगी मां की दहला देने वाली करतूत, सिर्फ इसलिए कर दी 8 महीने के बच्चे की बेरहमी से हत्या!

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले से 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के दिन एक दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 8 महीने के मासूम को महिला ने बेरहमी से मार डाला. हैरान करने वाली बात यह है कि यह महिला कोई और नहीं, बल्कि उसकी मां है. सवाल उठता है कि महिला ने जिस बच्चे को अपने कोख से जन्म दिया आखिरकार उसे ही मौत के घाट क्यों उतार दिया.

घटना जिले के ग्राम सकरिया की है. 8 माह के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपी मां घटना के बाद से फरार है. पुलिस के मुताबिक, महिला ने बेटे की हत्या के लिए उसके गले और पेट में चाकू से कई वार किए. जिसके चलते उसने दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने की वजह पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद है. कुन्नी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरार मां की तलाश शुरू कर दी है.

इस वजह से हुआ था विवाद
जानकारी के अनुसार, लखनपुर क्षेत्र में रहने वाले पवन चौहान की पत्नी फूलकुमारी चौहान से शराब पीने को लेकर अक्सर विवाद होता था. महिला शराब नहीं पीने के लिए पवन से कहती थी, लेकिन अक्सर वह शराब पीकर घर पहुंच जाता था. एक दिन पहले छेरता के त्यौहार के दौरान पवन ने ज्यादा शराब का सेवन कर लिया था. बस इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसके बाद फूलकुमारी अपने बच्चे हिरेश चौहान को लेकर कमरे में चली गई. यहीं रात को उसने अपने बच्चे हिरेश के पेट में चाकू से दो बार वार कर दिया और उसका गला काट दिया. 

सदमे में परिजन
वारदात के बाद फूलकुमारी फरार हो गई. जब इसकी जानकारी परिजनों को लगी तो सभी हैरान रह गए.  परिवार वाले सदमे हैं. उन्होंने बताया कि घटना से परिजन सदमे में हैं.  दोनों की शादी करीब ढाई साल पहले हुई थी. घर में बच्चे के जन्म के बाद उम्मीद थी कि पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा कम हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दोनों के बीच झगड़ा बढ़ता गया और इस विवाद में मां ने मासूम को मौत के घाट उतार दिया. 

Trending news