प्रताड़ना से तंग आकर हॉस्टल से आधी रात को छत कूदकर भागी थी छात्राएं! अधिकारियों ने साधी चुप्पी
Advertisement

प्रताड़ना से तंग आकर हॉस्टल से आधी रात को छत कूदकर भागी थी छात्राएं! अधिकारियों ने साधी चुप्पी

पत्ताकेला छात्रावास के वार्डन की प्रताड़ना से तंग आकर आधी रात को छात्रावास की छत कूदकर छात्राएं भाग निकली थी.इस मामले में जांच करने वाले अधिकारी कुछ भी बताने से कतराते नजर आ रहे हैं. 

प्रताड़ना से तंग आकर हॉस्टल से आधी रात को छत कूदकर भागी थी छात्राएं! अधिकारियों ने साधी चुप्पी

जशपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेश के बाद भी प्रदेश के छात्रावासों की व्यवस्था दुरुस्त नहीं हो रही है. जशपुर जिले के बगीचा विकासखंड के पत्ताकेला छात्रावास के वार्डन की प्रताड़ना से तंग आकर आधी रात को छात्रावास की छत कूदकर छात्राएं भाग निकली थी. मामले की जांच तो जरूर चली, लेकिन जांच करने वाले अधिकारी रिपोर्ट के बारे में कुछ भी बताने पर कैमरे से भागते नजर आ रहे हैं.

ये है मामला
आपको बता दें कि 2 दिन पहले ही जी मीडिया ने पत्ताकेला छात्रावास से छात्राओं के भाग जाने की खबर को प्राथमिकता से दिखाई थी.छात्रावास की छात्राओं और उनके परिजनों ने मीडिया को बयान दिया था कि हॉस्टल वार्डन उन्हें तेल साबुन जैसी बुनियादी सामानों को मांगने पर डांट फटकार लगाना शुरू कर देती है. वह छोटी-छोटी बातों पर खरी खोटी सुनाती है. इन्हीं सब बातों से तंग आकर 4 छात्राएं रात करीब 12 बजे छात्रावास के छत से कूदकर भाग गई. 2 घण्टे तक जंगल में भटतने के बाद वह रात 2 बजे अपने घर पहुंची.

ये भी पढ़ें-दुल्हन ने पैराग्लाइडिंग से ली एंट्री, पहुंच गई गलत वेन्यू में और कर ली दूसरे दुल्हे से शादी, मामले में आया नया ट्विस्ट

इस मामले को सहायक आयुक्त बीके राजपूत ने काफी गंभीर बताते हुए तत्काल जांच कराने का भरोसा दिलाया था. उनका कहना था कि मंडल संयोजक को तत्काल हॉस्टल भेजकर मामले की जांच कराई जाएगी. जिसकी जांच करने मंडल संयोजक बसंत गिरिही पत्ताकेला छात्रावास आये. इस बात की खबर लगते ही मीडिया भी पत्ताकेला आश्रम पहुंच गई. मीडिया ने सवाल पूछना शुरू किया तो वह जवाब देने के बजाय कैमरे से भागने लगे. छात्रावासों की मॉनिटरिंग करने की जिम्मेदारी भी इन्हीं की थी, शायद इसी कारण वह भागते नजर आए.

Watch LIVE TV-

 

Trending news