Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1928942
photoDetails1mpcg

CG Election 2023: भूपेश बघेल ने साधा रमन सिंह पर निशाना! यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

CG Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) के चुनाव को बस कुछ ही दिन शेष रह गए हैं,  बीजेपी और कांग्रेस में लगातार जुबानी जंग जारी है.  इसी बीच आज विजयादशमी के मौके पर भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel News) ने पूर्व सीएम रमन सिंह के ऊपर तंज कसा है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

1/9

भूपेश बघेल के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कोई बीजेपी पर तंज कस रहा है तो कोई कांग्रेस पर, किसने क्या कहा जानते हैं. 

 

2/9

भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जाने दीजिए! पिछड़ों, आदिवासियों, दलितों को गाली देना ठाकुर रमन सिंह और उनकी पार्टी की परंपरा रही है. पहले “छोटा आदमी”, “कुत्ता”, “बिल्ली” और न जाने क्या क्या कहा है.आज पिछड़ों को रावण दिखाकर उनका वध करने का भाजपा द्वारा पोस्टर जारी करने के बाद आप सबकी प्रतिक्रिया मुझे लगातार मिल रही है. मैं आपसे कहना चाहूँगा कि विजयदशमी के पर्व को ख़ुशी से मनाइए, मैं आपके प्रति जवाबदेह हूँ, उनके कुकृत्यों से फर्क नहीं पड़ता. मेरे लिए- कमीशनखोरी, अशिक्षा, कुपोषण, किसानों की बदहाली, नक्सलवाद ही रावण का स्वरूप हैं. हम सबको मिलकर इन पर विजय पाना है, हम धीरे-धीरे कुछ कार्यों में कामयाब हुए हैं, बचे हुए पर हम फिर से मिलकर साथ काम करेंगे. बुराई हारेगी, सच जीतेगा, छत्तीसगढ़िया एक बार फिर जीतेंगे.

3/9

एक यूजर्स ने लिखा कि जाने दीजिए आपके पिता जी क्या क्या बोलते है "सनातन धर्म" के विषय में वो सबको पता है! आज जो आपको कांग्रेस के लूट, कमीशनखोरी, भ्रष्टाचार रूपी रावण की चिंता हो रही होने लगी तो उसको ओबीसी वोटो से बचाना चाहते है! लेकिन अब इस कलेश का अंत होगा क्योंकि आपकी पार्टी ने तो श्री राम के अस्तित्व को ही नकार दिया था लेकिन आज आप जो अपने अंदर राम राम के भेष में रावण छुपाए हुए है उसको भी पूरा छत्तीसगढ़ देख रहा है! इसका अंत निकट है!

 

4/9

एक यूजर्स ने लिखा कि छत्तीसगढ़िया सम्मान बचाना है, तो कांग्रेस सरकार फिर से लाना है. 

 

5/9

एक कमेंट में लिखा गया कि पिछड़ों का अपमान, भाजपा की पहचान, रमन' सिंह जी और उनकी राजनैतिक कंपनी भाजपा के अनियंत्रित अहंकार और सामंतवादी सोच ने हमेशा पिछड़ों का अपमान ही किया है, 15 साल भाजपा के राज में पिछड़े परेशान रहे दुखी रहे, आज पिछड़ों को सम्मान मिल रहा है तो उनको तकलीफ हो रही है. 

 

6/9

एक यूजर्स ने लिखा कि भाजपा और रमन सिंह अपने चरित्र का उदाहरण दे रहे हैं वह नहीं चाहते की छत्तीसगढ़ के लोग समृद्ध हो. 

 

7/9

एक यूजर्स ने लिखा कि रमन राज का अंत हो चुका है अब छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस के साथ है. 

8/9

एक कमेंट में लिखा गया कि छत्तीसगढ़ महतारी के मान सम्मान के लिए कांग्रेस भूपेश के संग चलो. 

9/9

एक कमेंट में लिखा गया कि कमीशन का नाम कांग्रेस कम्पनी है इसे डूबना तय है.