Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1749275
photoDetails1mpcg

CM ने राम के ननिहाल में शाह का किया कुछ ऐसा स्वागत,आदिपुरुष को लेकर की मांग तो सोशल मीडिया पर हुआ ये हाल

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 जून को छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे. उनके दौरे से पहले CM भूपेश बघेल ने ट्वीट कर उनका स्वागत किया. साथ ही साथ उनसे देश भर में सुर्खियों में छाई हुई फिल्म आदिपुरुष को बैन करने की मांग की.

1/8

CM भूपेश बघेल ने अमित शाह के स्वागत में ट्वीट करते हुए लिखा- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी का भगवान राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में सभी श्री राम भक्तों और प्रदेशवासियों की ओर से स्वागत है. साथ ही विनम्र निवेदन करता हूं कि आज ही रामायण और प्रभु की छवि बिगाड़ने वाली फिल्म  आदिपुरुष को बैन करने की घोषणा करें. जय सिया राम. 

2/8

उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट किया- यह पूर्ण रुप से उचित मांग है.प्रभु राम को अपमानित करने वाली फिल्म पर बैन लगाना आवश्यक है. जय श्री राम. 

 

3/8

इसी पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि बंगाल में ममता ने केरल स्टोरी की थी, आप भी कर सकते है. गेंद उनके पाले में क्यों?

4/8

CM भूपेश बघेल की मांग पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा- छत्तीसगढ़ राज्य में आदिपुरुष फिल्म के प्रदर्शन में रोक छत्तीसगढ़ सरकार कर सकती है. केंद्रीय मंत्री से मिन्नतें क्यों?

5/8

अन्य यूजर ने कमेंट किया- अमित शाह जी के भगवान राम कहना गलत है. भगवान सभी का होता है.  कहने की मंशा में नेक नियत होना अनिवार्य है.

6/8

एक यूजर ने सियासत को परे रखते हुए सेंसर बोर्ड को लेकर कमेंट में लिखा- गलत कोई नहीं है. गलत है हमारे देश का Film SensorBoard है,जो पैसे लेकर गंदी फिल्मों को चलाने की अनुमति देता है. सबसे पहले उन पर कार्यवाही होनी चाहिए. 

7/8

एक यूजर ने उल्टा CM भूपेश पर निशाना दागते हुए कहा- आप छत्तीसगढ़ के मुखियां हैं, आप छत्तीसगढ़ में बंद कीजिए पहले. 

8/8

एक यूजर ने तो अमित शाह के हृदय परिवर्तन की बात कह डाली. उसने लिखा- फिल्म ही इनके संरक्षण में बनी है तो ये उम्मीद तो बेमानी. हां, ये हो सकता है कि ननिहाल जाकर भगवान राम सद्बुद्धि दे दें शाह जी को तो हृदय परिवर्तन हो जाए.