Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1803856
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: रमन सिंह ने गौठान घोटाला पर सरकार को घेरा तो यूजर्स ने खोल दी पोल, कहा- छालावा है

Chunavi Chatbox: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने गौठान घोटाला को लेकर प्रदेश सरकार को जमकर घेरा है. BJP ने भूपेश सरकार पर 1300 करोड़ रुपए का गौठान घोटाला करने का बड़ा आरोप लगाया है. आगामी विधानसभा चुनाव से पहले BJP प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव द्वारा लगाए गए इन आरोपों के बाद हलचल मच गई है. 

1/8

BJP प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने रायपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आरोप लगाए कि प्रदेश की भूपेश सरकार ने गोठानों के नाम पर 1300 करोड़ रुपए का बड़ा घोटाला किया है. इसके लेकर पूर्व सीएम रमन ने ट्वीट किया तो सोशल मीडिया यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले.

2/8

पूर्व सीएम रमन ने लिखा- दाऊ भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री रहते केवल भ्रष्टाचार की गारंटी मिल सकती है. ऐसा कोई विभाग नहीं है जहां कांग्रेस सरकार ने घोटाले नहीं किए. ऐसा कोई वर्ग नहीं, जिसे इस सरकार ने नहीं छला, ऐसा कोई वादा नहीं जिसे कांग्रेस ने पूरा किया हो. गौ माता के नाम राजनीति करने वाली कांग्रेस सरकार का ₹1300 करोड़ का गौठान घोटाला आज सामने है और मुख्यमंत्री जी के पास जनता के सवालों का कोई जवाब नहीं है.

3/8

इस पर एक यूजर ने लिखा- कुछ भी मनगढ़ंत कहानी पोस्ट करो, सत्ता में वापस नहीं आओगे. अब छत्तीसगढ़ के छत्तीसगढ़िया लोग जाग चुके हैं. भाजपा मुक्त छत्तीसगढ़ होगा. 

4/8

एक यूजर का कमेंट आया- और जब धर्म धर्मांतरण की बात करते हैं, तो भी भूपेश दाऊ चुप्पी साध लेते हैं. जिहादियों को संरक्षण देती है कांग्रेस. घोटाला करने का अंबार है कांग्रेस के पास.

5/8

एक यूजर ने लिखा- सब्बो जनता जानत हे गा तुहर बीजेपी के लबरा सरकार ला 15 साल में गरीब किसान मजदूर सब रोड में लाये के काम  तू हर काम हरे छत्तीसगढ़ में  छत्तीसगढ़िया सरकार बैठे हैं छत्तीसगढ़ के बेटा बैठे हे ता कोनो बात के चिन्ता नहीं हे गौ धन आज छ ग मा सुरक्षित हे ये जनता अऊ किसान ला मालूम है.

 

6/8

एक यूजर ने BJP के घेरते हुए लिखा- ये BJP का छलावा है, जो फिर छलने के लिए  काम कर रहा है. 

7/8

इस पोस्ट पर एक कमेंट आया गौठान में पैसा लगा केंद्र का राज्य शासन ने क्या किया सिर्फ फीता काटने से योजना कांग्रेस की नहीं हो जाएगी जो नहीं जानते उन्हें ज्ञान दे कांग्रेसी. 

8/8

एक और यूजर ने लिखाज- हिसाब तो पूरा देना पड़ेगा काका जी को, जय जय श्री राम