Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1220220
photoDetails1mpcg

जीत गई जिंदगी! Zee MPCG की टीम भी 104 घंटे इस तरह जुटी रही, तस्‍वीरों में देखें कुछ भावुक पल

Janjgir-Champa: ऑपरेशन जिंदगी पूरा हो गया. राहुल को बचाने के लिए 5 दिन चले रेस्क्यू के काम के बाद राहुल बोरवेल से बाहर आ गया है. इस दौरान राहुल के परिजनों के साथ-साथ पूरा देश राहुल की सलामती की दुआ कर रहा था और हर एक पल पर सबकी निगाहें थीं. राहुल को निकालने के लिए पूरा प्रशासन, सेना और कई विभाग लगातार काम कर करते रहे और हल पल साथ दे रहा था मीडिया. जी एमपीसीजी के रिपोर्टर्स और पूरी टीम भी लगातार राहुल के परिजनों के साथ खड़ी थी. सिर्फ कवरेज के लिए नहीं, भावनाओं के लिए... राहुल की सलामती की दुआ के लिए कि वो जल्द बाहर आए और अपनी मां के गले लग सके. इन 104 घंटों में जी एमपीसीजी की टीम ने हर अपडेट पूरे प्रदेश की जनता को बिना भूख-प्यास की चिंता किए बताए... देखिए तस्वीरों में...

1/4

जी एमपीसीजी के रिपोर्टर्स तो कमाल के हैं. वो बिना रुके, बिना थके और भूख-प्‍यास की चिंता न करते हुए ग्राउंड जीरो से लगातार रिपोर्टिंग कर रहे हैं. जो दिखाता है कि हमारी टीम के मेंबर्स एक अच्छे पत्रकार के साथ ही बहुत अच्छे इंसान भी हैं. 

2/4

बता दें कि जब से राहुल बोरवेल में गिरा है तब से ही जी एमपी सीजी की पूरी टीम राहुल का कवरेज दिखाने के लिए अपना पूरा 100 प्रतिशत दे रही है. 

3/4

जी एमपीसीजी आपको जो कवरेज दे रहा है. उसमें रिपोर्टर्स,कैमरामैन्स और असिस्टेंट की बहुत बड़ी भूमिका है. ये बिना रुके लगातार जांजगीर-चांपा से लाइव रिपोर्टिंग में अपना- अपना काम कर रहे हैं. 

4/4

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि राहुल से जुड़े हर अपडेट को बताने के लिए जी एमपीसीजी के संवाददाता किस जगह पर लेटे हैं.