Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1794032
photoDetails1mpcg

Twitter New Logo: चिड़िया, डॉग के बाद Twitter के नए Logo ने सबको चौंकाया, यूजर्स ने Musk को दिए बदलाव के सजेशन

Twitter New Logo: ट्विटर यूजर्स के लिए जरूरी खबर है. अब उन्हें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर नीली चिड़िया नहीं, बल्कि एक अंग्रेजी अक्षर नजर आएगा. जी हां, Twitter के मालिक Elon Musk ने इस प्लेटफॉर्म का लोगो चेंज कर दिया है. नीली चिड़िया के बाद डोगे भी बीच में एक नया लोगो कुछ दिन के लिए आया था, लेकिन वह खास कमाल नहीं कर पाया. लेकिन अब ट्विटर के लोगों के साथ-साथ उसके URL में भी बदलाव हो गया है. नया लोगो देखने के बाद यूजर्स ने मस्क को लोगो के लिए अलग-अलग सजेशन दिए हैं.

1/9

Twitter Logo Change: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर का लोगो (Twitter New Logo) बदल गया है. अब आपको Twitter में नीली चिड़िया की जगह अंग्रेजी अक्षर X नजर आएगा. इस पर यूजर्स ने Twitter के मालिक Elon Musk को लोगो के लिए अलग-अलग सजेशन दिए हैं.

2/9

Chris Hardman. Sauna King नाम के यूजर ने एक चिड़िया से मिलता-जुलता X लोगो बना कर दिया.साथ  ही लिखा- अगर आप ध्यान से देखें तो इस लोगो में दो अलग-अलग पक्षी हैं. मुझे आश्चर्य है कि लोग किसे अधिक देखते हैं...

3/9

1984 नाम के यूजर ने जिस लोगो सजेशन को शेयर किया उसपर एक यूजर ने लिखा- मुझे धारणा का ये खेल पसंद है लेकिन ये रंग पसंद नहीं है.

4/9

BabesCryptoland नाम के ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की गई जिसमें X अक्षर पर एक बाज नजर आया. 

5/9

Mark Zuckerberg (Parody) नाम के ट्विटर अकाउंट से  पुराने ट्विटर लोगो पर क्रॉस का साइन लगाकर यूजर ने पूछा- क्या आपका मतलब ये है?

 

6/9

ट्विटर अकाउंट @xerocooleth से ग्लॉसी X शेयर किया गया, जिस पर लोगों ने लिखा- रियल x से बेहतर दिखेगा.

 

7/9

sir_snoo नाम के यूजर ने पुरानी चिड़िया का एक पैर निकालते हुए X बनाया और लिखा मैंने ये बनाया.

8/9

CRUMP नाम के यूजर ने ड्रैगन  से लिपटा हुआ  X शेयर किया. 

9/9

Hashmojis नाम के अकाउंट से पंख वाला X शेयर किया गया और लिखा- ट्विटर बर्ड विंग्स एक्स से मिले.