रायपुर की सड़क पर खूनी खेल! दौड़ा-दौड़ा कर सनकी शख्स ने युवती पर किया हमला, बाल पकड़कर घसीटा...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1578151

रायपुर की सड़क पर खूनी खेल! दौड़ा-दौड़ा कर सनकी शख्स ने युवती पर किया हमला, बाल पकड़कर घसीटा...

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक सनसनीखेज वारदात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोप शख्स नाबालिग युवती पर धारदार हथियार (Raipur attack on girl) से हमला करने के बाद उसके बाल पकड़कर सकड़ पर घसीटता हुआ नजर आ रहा है.

रायपुर की सड़क पर खूनी खेल! दौड़ा-दौड़ा कर सनकी शख्स ने युवती पर किया हमला, बाल पकड़कर घसीटा...

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में एक सनसनीखेज वारदात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आरोप शख्स नाबालिग युवती पर धारदार हथियार (Raipur attack on girl) से हमला करने के बाद उसके बाल पकड़कर सकड़ पर घसीटता हुआ नजर आ रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं गंभीर हालत में नाबालिग का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट व परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी आरोपी ओंकार तिवारी के मसाला सेंटर पर काम करती थी. आरोपी ने लड़की के मां से कहा था कि अपनी बेटी की शादी मुझसे करवा दे. जब इस बात से परिजनों ने इंकार किया तो इसी बात से ओंकार तिवारी ने इस घटना को अंजाम दिया है.

बागेश्वर धाम में पंडित धीरेंद्र शास्त्री करवाएंगे घर वापसी! 4 बसों से भरकर पहुंचे 300 लोग, जानिए

लड़की को आई कई गंभीर चोट
परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक गंडासा (हथियार) लेकर घर में घुसा और लड़की को पीटने लगा. इस दौरान कई बार उससे शरीर पर वार भी किए. खून से लथपथ बेटी बचने के लिए घर से बाहर भागी तो आरोपी ने उसे पकड़ लिया. फिर वो सड़क पर बेटी के बाल पकड़कर घसीटते हुए उसे ले गया. 

मिट्टी का तेल भी लाया था
बता दें कि वारदात के बाद आरोपी के पास धारदार हथियार के अलावा मिट्टी का तेल भी मिला है. पुलिस ने बताया कि जब आरोपी को पड़कने की कोशिश की जा रही थी तो वो बार-बार मिट्टी का तेल डालने की धमकी दे रहा था. उसने खुदपर भी मिट्टी का तेल खुद पर डालने की कोशिश की थी. वो पुलिस को खुदकुशी का धमकी भी दे रहा था.

आरोपी को किया गिरफ्तार
करीब 1 घंटे तक आरोपी सड़क पर तमाशा करता रहा. इस दौरान लोग भी वीडियो बनाने में मशगूल रहे. खून से लथपथ लड़की सड़क पर चिल्लाती रही, इस दौरान किसी ने मदद भी नहीं की.  पूरी घटना गुढ़ियारी थाना क्षेत्र की है. काफी मशक्कत के बात आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Trending news