Raipur News : सुधांशु त्रिवेदी ने की भूपेश सरकार की तारीफ, गौमूत्र खरीदी को लेकर दी बधाई
Advertisement

Raipur News : सुधांशु त्रिवेदी ने की भूपेश सरकार की तारीफ, गौमूत्र खरीदी को लेकर दी बधाई

रायपुर ( Raipur News ) पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ सुधांशु त्रिवेदी ( Sudhanshu Trivedi ) ने भूपेश सरकार ( Bhupesh Sarkar ) की गोधन न्याय योजना के तहत गौमूत्र खरीदी ( gaumutra kharidi ) की तारीफ की है. हालांकि उन्होंने इसके साथ ही तंज भी कसा है. उन्होंने सरकार पर कानून व्यवस्था और आदिवासियों के मुद्दों को लेकर निशाना साधा.

Raipur News : सुधांशु त्रिवेदी ने की भूपेश सरकार की तारीफ, गौमूत्र खरीदी को लेकर दी बधाई

सत्य प्रकाश/रायपुर: छत्तीसगढ़ में दो दिनों का प्रोफेशनल कांग्रेस का सम्मेलन चल रहा है. इसमें कांग्रेस छत्तीसगढ़ सरकार ( Bhupesh Sarkar ) के कामों को लेकर चर्चा कर रही है. इसी बीच बीजेपी सरकार पर निशाना साधने में लगी है. हालांकि रायपुर पहुंचे बीजेपी के डॉ सुधांशु त्रिवेदी ( Sudhanshu Trivedi ) ने भूपेश सरकार की गोधन न्याय योजना के तहत गौमूत्र खरीदी ( gaumutra kharidi ) की तारीफ की है. उन्होंने सरकार पर कुछ मुद्दों को लेकर तंज भी कसा है.

कांग्रेस में चल रही है वर्चस्व की लड़ाई
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी शनिवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे है. यहां उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, सरकार जनता के बजाए सत्ता के सरोकार में लगी हुई है. कांग्रेस में इस वक्त वर्चस्व की लड़ाई चल रही है. दोनों पक्ष कांग्रेस के शीर्ष को साधने में जुटे हुए हैं. सरकार आदिवासी सम्मान, कानून व्यवस्था, सरकार में सामंजस्य सब में विफल हो रही है.

गौमूत्र खरीदी को लेकर तारीफ
सुधांशु त्रिवेदी ने प्रदेश सरकार की गौमूत्र खरीदी को लेकर तारीफ की. त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा आगे बढ़ाए गौसेवा के कार्यों को प्रदेश सरकार साकार कर रही है. मैं सरकार को इस नेक कार्य के लिए बधाई देता हूं, लेकिन ये भी है कि उसमें किसान और जनकल्याण का विषय कम, और लाभ ज्यादा दिख रहा है.

ये भी पढ़ें: पुल‍िस के सामने ही जमकर चले लाठी-डंडे, सोशल मीड‍िया पर वीड‍ियो वायरल

संवैधानिक दायित्व नहीं निभा पा रही है सरकार
त्रिवेदी ने छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आदिवासियों को अपने संवैधानिक दायित्व नहीं निभा रही है. छत्तीसगढ़ में 3 साल में 67 फीसदी आदिवासी महिलाएं रोगग्रस्त होने की कगार पर हैं. गरीबों को आवास उपलब्ध कराने में सरकार फिसड्डी साबित हुई. राज्य सरकार मोदीजी के प्रति ईर्ष्या के भाव से काम कर रही है.

छत्तीसगढ़ में हाल बेहाल
उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में दिन प्रतिदिन कानून व्यवस्था बिगड़ते जा रही है. कवर्धा में जब कानून व्यवस्था की स्थिति बेहाल थी, तब सरकार दिल्ली में डेरा डालकर बैठी थी. अपने पार्टी के एक नेता के लिए सरकार दिल्ली में बैठी रहती है. चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ता का वादा किया था, जो अब तक नहीं दिया गया. छत्तीसगढ़ में नियमितीकरण का हाल बेहाल है.

Trending news