RCB vs SRH: प्लेऑफ की उम्मीदें बरकार रखने उतरेगी बैंगलोर, हैदराबाद में ये खिलाड़ी कर सकते हैं मालामाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1700767

RCB vs SRH: प्लेऑफ की उम्मीदें बरकार रखने उतरेगी बैंगलोर, हैदराबाद में ये खिलाड़ी कर सकते हैं मालामाल

RCB vs SRH Dream Team: आईपीएल में आज का मुकाबला बैंगलोर और हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम (Rajiv Gandhi International Stadium) में होगा.  

RCB vs SRH: प्लेऑफ की उम्मीदें बरकार रखने उतरेगी बैंगलोर, हैदराबाद में ये खिलाड़ी कर सकते हैं मालामाल

RCB vs SRH: विश्व की सबसे बड़ी लीग आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव पर है, जैसे जैसे दिन बढ़ रहे हैं वैसे वैसे लोगों की धड़कने भी बढ़ रही हैं, इस लीग में आज का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा. ये मैच आरसीबी के लिहाज से काफी अहम होने वाला है, वहीं हैदराबाद के लिए ये मैच केवल एक औपचारिता होगा. इस मैच में कौन सा खिलाड़ी आपको प्वाइंट (Dream 11)दिला सकता है इसकी जानकारी आप यहां से ले सकते हैं.

पिच रिपोर्ट 
आज का ये मुकाबला हैदराबाद के घरेलू ग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां कि पिच की बात करें तो यें गेंदबाजों को काफी ज्यादा मदद करती है. इस लिहाज से अगर देखें तो हैदराबाद के पास कई ऐसे गेंदबाज हैं जो अपनी स्विंग से विपक्षी बल्लेबाज को परेशान कर सकते हैं.

 

 

इन पर होंगी निगाहें
इस मुकाबले की बात करें तो सबकी निगाहें सनराइजर्स के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर टिकी होगी. जिन्होंने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की थी. भुवनेश्वर कुमार में वो काबिलियत है जो स्टार बल्लेबाज के खिलाफ भी बेहतरीन गेंदबाजी कर सकते हैं. इसके अलावा आरसीबी की बात करें तो इस टीम की गेंदबाजी कमजोर कड़ी साबित हुई है. ऐसे में सनराइजर्स के बल्लेबाजों से पार पाना टीम के लिए कड़ी चुनौती होगी. इस मैच में अगर आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Rubber Plant Benefits: इस दिशा में रबर प्लांट लगाने से आती है पॅाजिटिव एनर्जी, जानिए इसके फायदे
 

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन - फॉफ डू प्लेसिस
उप कैप्टन - विराट कोहली
विकेटकीपर - दिनेश कार्तिक
ऑलराउंडर - हसरंगा, ग्लेन मैक्सवेल, मार्को जानसन
बल्लेबाज - राहुल त्रिपाठी, हैरी ब्रुक, महिपाल लैमरोर
गेंदबाज - भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन - एडम मारक्रम
उप कैप्टन - ग्लेन मैक्सवेल
विकेटकीपर - हेनरिक क्लासेन
ऑलराउंडर - हसरंगा, मार्को जानसन
बल्लेबाज - फॉफ डू प्लेसिस, मयंक अग्रवाल, 
गेंदबाज - मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, मयंक मार्कण्डेय

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Trending news