Bastar: कांग्रेसी व‍िधायक के व‍िवाद‍ित बोल, कहा- PM Awas Yojana हो चुकी है बंद
Advertisement

Bastar: कांग्रेसी व‍िधायक के व‍िवाद‍ित बोल, कहा- PM Awas Yojana हो चुकी है बंद

Viral video on PM Awas Yojana: बस्तर में सोशल मीडिया पर जगदलपुर विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जगदलपुर के कांग्रेसी विधायक रेखचंद जैन ग्रामीणों को बता रहे हैं कि प्रधानमंत्री आवास योजना बंद हो चुकी है. 

कांग्रेस व‍िधायक रेखचंद जैन.

अव‍िनाश प्रसाद/ जगदलपुर:  छत्‍तीसगढ़ के बस्‍तर संभाग में सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीड‍ियो कांग्रेस व‍िधायक रेख चंद जैन का है. इस वीड‍ियो में सामने आ रहा है क‍ि क‍ि वह ग्रामीणों को झूठी जानकारी दे रहे हैं. उन्‍होंने जनता से कहा क‍ि प्रधानमंत्री आवास योजना बंद हो चुकी है और उसका पैसा आना भी बंद हो गया है जब‍क‍ि देश में ऐसी कोई सामने नहीं आई है. 

प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित चल रही थी बात 
इस वीडियो में ग्रामीण प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित कोई बात विधायक से करना चाह रहे हैं लेकिन विधायक उस ग्रामीण की बात काटते हुए कहते हैं कि प्रधानमंत्री आवास योजना की बात मत करो, उसे बंद कर दिया गया है और उसका पैसा भी रोक दिया गया है. इस दौरान विधायक के साथ जिला पंचायत सीईओ रोहित व्यास और वन संरक्षक शाहिद भी मौजूद रहे. इसके बाद विधायक आगे बढ़ जाते हैं.

 

प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रति लोगों के मन में शंका 
ज्ञात हो कि कुछ समय पहले स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने पंचायत मंत्रालय से इस्तीफा दे दिया था और उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल पा रहा है. इसके बाद से ग्रामीण क्षेत्रों में प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रति लोगों के मन में शंका पैदा हो गई है. ऐसे में वे अपने क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से इस विषय में जानना चाह रहे हैं. इसी वजह से लोगों ने अपनी शंका का समाधान क‍िया.   

बस्‍तर संभाग में वायरल हो रहा वीड‍ियो 
भारी बारिश के इस समय में झोपड़पट्टी के लोग बड़ी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं और वह प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ चाहते हैं. वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं करते लेकिन यह वीडियो बस्तर संभाग भर में जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं. 

मंदसौर: जेल जाने के लिए उमड़े लोग, भीड़ संभालने के लिए पुलिस प्रशासन की मशक्‍कत

 

Trending news