मंत्रियों के बीच अंतर्कलह पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा-गलतफहमी दूर कर लें
Advertisement

मंत्रियों के बीच अंतर्कलह पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा-गलतफहमी दूर कर लें

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सारे मंत्री एकजुटता से काम कर रहे हैं. सभी एक हैं. जिनको ऐसी गलतफहमी है, वह अपनी गलतफहमी दूर कर लें. भाजपा के पास कोई काम नहीं है. इनके पास कोई मुद्दे नहीं हैं. इसलिए हर वक्त इस तरह के मुद्दों को तूल देने की कोशिश करती रहती है.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (File Photo)

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सारे मंत्री एकजुटता से काम कर रहे हैं. सभी एक हैं. जिनको ऐसी गलतफहमी है, वह अपनी गलतफहमी दूर कर लें. भाजपा के पास कोई काम नहीं है. इनके पास कोई मुद्दे नहीं हैं. इसलिए हर वक्त इस तरह के मुद्दों को तूल देने की कोशिश करती रहती है. भूपेश बघले राजधानी में बनी ऑक्सीजोन का उद्धाटन करने पहुंचे थे. उनके साथ मंत्री शिव डहेरिया और रायपुर के मेयर एजाज ढेबर भी मौजूद थे.

निगम-मंडलों में नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मंत्रियों की हाईप्रोफाइल बैठक आज होगी. इसे लेकर सीएम ने कहा कि बैठक के बाद नामों की सूची आलाकमान को मंजूरी के लिए भेजी जाएगी.

बीजापुर: तीर और टंगिये से नक्सलियों ने की जवान की निर्मम हत्या, मां-बाप भी हुए घायल

वहीं धमतरी के युवक की आत्मदाह कर खुदकुशी की कोशिश की घटना पर सीएम ने कहा कि मेरे से मिलने का आवेदन उन्होंने नहीं दिया था, मुझे घटना पर दुख है. रमन सिंह अनावश्यक गलत बातों को तूल देते हैं. उनकी आलोचना को हम सुझाव मानते हैं, लेकिन वो अपनी इस भूमिका में भी नाकाम हैं. 

इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ऑक्सीजोन का शुभारंभ किया. ऑक्सीजोन में उन्होंने पौधारोपण भी किया. राजधानी में कलेक्ट्रेट परिसर से लगती जमीन में करीब 11 करोड़ रूपए की लागत से 19 एकड़ रकबे ऑक्सीजोन को बनाया गया है. इसके प्रथम चरण में 12 एकड़ में अभी तक 4 करोड़ रुपए की राशि खर्च कर 75 प्रजातियों के 4 हजार से अधिक पेड़-पौधे लगाए गए हैं.

Trending news