'I For INDIA' में नितिन गडकरी और शिवराज सिंह ने गाए गीत, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh317693

'I For INDIA' में नितिन गडकरी और शिवराज सिंह ने गाए गीत, देखें वीडियो

ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ ने अपने ख़ास कार्यक्रम आई फॉर इंडिया के ज़रिए देश के वीर सपूतों को सलाम किया, अमर शहीदों को याद करते हुए एक ख़ास कार्यक्रम का आयोजन किया गया, इस दौरान गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने शानदार गीतों की प्रस्तुति दी, तो गडकरी और शिवराज ने भी गीत गाए, देखिए। 

'I For INDIA' में नितिन गडकरी और शिवराज सिंह ने गाए गीत, देखें वीडियो

भोपाल: ज़ी मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ ने अपने ख़ास कार्यक्रम आई फॉर इंडिया के ज़रिए देश के वीर सपूतों को सलाम किया।

देश की ख़ातिर सर्वोच्च बलिदान देने वाले अमर शहीदों की याद में रखे गए इस कार्यक्रम मे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने समां बांध दिया।

राजधानी भोपाल के रविंद्र भवन के मुक्ताकाश मंच पर हुए शानदार कार्यक्रम की शुरुआत मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने दीप जलाकर की।

इस ख़ास समारोह में मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री जयंत मलैया, खनिज मंत्री राजेन्द्र शुक्ल, ग्रामीण विकास राज्य मंत्री विश्वास सारंग, पीडब्ल्यूडी मंत्री रामपाल सिंह, स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह ने शिरकत की। 

सेना और अर्धसैनिक बलों के कई अफसरों और जवानों की मौजूदगी में देशभक्ति के तरानों के साथ-साथ अभिजीत ने अपनी सदाबहार परफोर्मेंस भी दी।

अभिजीत के सुरों में केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने भी सुर से सुर मिलाए।

सीएम शिवराज सिंह चौहान भी इस दौरान खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी अपनी गायिकी का जलवा दिखाया।

 

कार्यक्रम में सेना के जवान ने भी अपने सुरों का जलवा बिखेरा। शहीदों की याद में आई फॉर इंडिया के शानदार आयोजन के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ को धन्यवाद दिया।

 

Trending news