CM शिवराज ने सब्जी बेचने वाली महिला के घर खाया खाना, आर्थिक मदद के सवाल पर गरीब ने दिया मजेदार जवाब

दोपहर के समय सीएम शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेता राधा बाई के घर पहुंचे. सबसे पहले राधाबाई ने सीएम शिवराज के साबुन से हाथ धुलाए और फिर हाथ पोंछने के लिए तौलिया दिया. इसके बाद सीएम ने राधाबाई के छोटे से घर में प्रवेश किया और राधाबाई के हाथ से बना खाना खाया. 

CM शिवराज ने सब्जी बेचने वाली महिला के घर खाया खाना, आर्थिक मदद के सवाल पर गरीब ने दिया मजेदार जवाब
(इमेज सोर्स- ट्विटर)

इंदौरः सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर के एक दिवसीय दौर पर आए थे. इस दौरान उन्होंने एक सब्जी बेचने वाली महिला के घर खाना खाया. वहीं महिला और उनका परिवार सीएम को अपने बीच पाकर बेहद खुश हुआ. सीएम शिवराज से साथ ही इंदौर सांसद शंकर लालवानी, मंत्री उषा ठाकुर आदि नेताओं ने भी गरीब महिला के घर खाना खाया. 

साबुन से हाथ धोकर किया घर में प्रवेश

महिला राधा बाई अपने पति और एक बेटे और बेटी के साथ इंदौर के भागीरथपुरा इलाके में रहती हैं. दोपहर के समय सीएम शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेता राधा बाई के घर पहुंचे. सबसे पहले राधाबाई ने सीएम शिवराज के साबुन से हाथ धुलाए और फिर हाथ पोंछने के लिए तौलिया दिया. इसके बाद सीएम ने राधाबाई के छोटे से घर में प्रवेश किया और राधाबाई के हाथ से बना खाना खाया. 

अचानक मिली थी सीएम के घर आने की सूचना
बता दें कि राधाबाई को अचानक ही मंगलवार रात को सूचना मिली थी कि सीएम बुधवार को उनके घर आएंगे. जिसके बाद राधाबाई ने सीएम व अन्य नेताओं के भोजन की व्यवस्था की. वहीं जब महिला से मीडिया के लोगों ने पूछा कि क्या उन्हें सीएम से किसी तरह की आर्थिक मदद का आश्वासन मिला तो इस पर महिला ने कहा कि ''हमने किसी तरह की मदद उनसे नहीं मांगी है, उनका आना ही हमारे लिए सबसे बड़ी मदद है''. 

जिस राधाबाई के घर सीएम ने भोजन किया, वह सब्जी बेचकर अपना घर चलाती है. राधाबाई के पति भी प्राइवेट नौकरी करते हैं. राधाबाई का परिवार दो कमरों के मकान में रहता है. इंदौर के भागीरथपुरा इलाके में अधिकतर मजदूर वर्ग के लोग रहते हैं.

WATCH LIVE TV