CM शिवराज ने की डॉक्टरों से बातचीत, बोले-''दूसरे मरीजों के इलाज में कोई कमी न रहे''
Advertisement

CM शिवराज ने की डॉक्टरों से बातचीत, बोले-''दूसरे मरीजों के इलाज में कोई कमी न रहे''

डॉक्टर्स की टीम ने सीएम को बताया कि प्रदेश में कहीं भी कम्युनिटी स्प्रेड जैसी स्थिति नहीं है. इसके साथ ही एम्स ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि एम्स मध्य प्रदेश सरकार के साथ पूरा सहयोग कर रहा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल: प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री ने प्रमुख डॉक्टरों से बात की. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई बात में तीनों डॉक्टर्स ने मुख्यमंत्री को बताया कि भोपाल की स्थिति अन्य शहरों की अपेक्षा बेहतर है. यहां पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हालत में सुधार है.

डॉक्टर्स की टीम ने सीएम को बताया कि प्रदेश में कहीं भी कम्युनिटी स्प्रेड जैसी स्थिति नहीं है. इसके साथ ही एम्स ने मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया कि एम्स मध्य प्रदेश सरकार के साथ पूरा सहयोग कर रहा है. डॉक्टर लोकेंद्र दवे ने प्रदेश सरकार के साथ कोऑर्डिनेशन, मेडिकल की व्यवस्थाएं, पेशेंट के ट्रांसपोर्टेशंस की व्यवस्थाओं पर चर्चा की. इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए. डॉ. रजनीश जोशी ने कुछ आवश्यक दवाइयों के बारे में बताया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना से अलग अन्य पेशेंट के इलाज, व्यवस्थाओं में कोई कमी नहीं होनी चाहिए. 

कमलनाथ का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को एक और पत्र, फसल खरीदी के मुद्दे का किया जिक्र

एम्स में भर्ती दोनों लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए डारेक्टर से सीएम ने कहा कि ये हमारे योद्धा हैं. हमारी जिम्मेदारी है कि ये स्वस्थ्य हों और जल्दी ठीक होकर बाहर आएं. 

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है. उन्होंने अपने पत्र के माध्यम से सीएम शिवराज से कहा है कि प्रदेश में 'मिड डे मील' (Mid Day Meal) योजना के तहत बच्चों को घरों में भोजन उपलब्ध कराया जाना चाहिए. उन्होंने  पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली सरकार का उदाहरण दिया है. 

CM शिवराज का अधिकारियों को निर्देश, सामान्य बीमारियों का इलाज ना करने वालों पर हो कार्रवाई

Trending news