मध्य प्रदेश के CM की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh717451

मध्य प्रदेश के CM की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

सीएम शिवराज ने दूसरा ट्वीट कर कहा कि शाम में होने वाली बैठक में मेरी अनुपस्थिति में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह और स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सांरग करेंगे. मैं स्वयं भी इलाज के दौरान कोविड-19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा.

फाइल फोटो

भोपाल: मध्य प्रदेश में कोरोना के प्रकोप ने मुख्यमंत्री को भी नहीं छोड़ा. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक ट्वीट के जरिए दी है. 

ट्वीट में CM ने लिखा है, ''मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे #COVID19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं.''

वहीं, सीएम शिवराज ने दूसरा ट्वीट कर कहा कि शाम में होने वाली बैठक में मेरी अनुपस्थिति में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह और स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सांरग करेंगे. मैं स्वयं भी इलाज के दौरान कोविड-19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा.

उन्होंने लिखा, Covid-19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा.''

Trending news