MP: मंत्रालय तक पहुंचा कोरोना का कहर, वाणिज्य कर विभाग का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. अब तो मंत्रालयों तक इसका कहर पहुंच गया है. मंत्रालय के वाणिज्य कर विभाग में कर्मचारी इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने लगे हैं.

MP: मंत्रालय तक पहुंचा कोरोना का कहर, वाणिज्य कर विभाग का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव
फाइल फोटो

भोपाल : मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है. अब तो मंत्रालयों तक इसका कहर पहुंच गया है. मंत्रालय के वाणिज्य कर विभाग में कर्मचारी इस जानलेवा वायरस की चपेट में आने लगे हैं. विभाग में काम करने वाले कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

कर्मचारी संघ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, 27 मई तक ड्यूटी करने के बाद कर्मचारी अवकाश पर जबलपुर गया था. रेड जोन में आने की वजह से प्रशासन ने उसकी कोरोना जांच कराई थी, जिसमें वो पॉजिटिव पाया गया है. कर्मचारी को अब इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: प्रदेश में इस तारीख के बाद खुलेंगे स्कूल, 15 जून तक लॉकडाउन भी बढ़ेगा

मंत्रालय में वाणिज्य कर विभाग के कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद  उन अधिकारी-कर्मचारियों की सूची तैयार की जा रही है, जो पॉजिटिव कर्मचारी के संपर्क मे आए हैं. विभाग के उप सचिव सहित 10 लोग सम्पर्क में आए हैं. इन सभी को क्वॉरंटीन करने को कहा गया है.

कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मंत्रालय कर्मचारी संघ ने सचिव स्तर के अधिकारियों को ज्ञापन देकर मंत्रालय की तीनों बिल्डिंग सील किए जाने की मांग की है. संघ के प्रतिनिधियों ने मंत्रालय के तीनों भवनों का भम्रण कर कर्मचारियों को सलाह दी है कि वो अपनी कोविड-19 की जांच कराएं.

WATCH LIVE TV: