रायपुर में एक और Corona पॉजिटिव की पुष्टि, छत्तीसगढ़ में संख्या पहुंची 7

देशभर में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है. छत्तीसगढ़ में भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. रायपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है. बताया जा रहा है कि युवक लंदन से लौटा था. जिसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

रायपुर में एक और Corona पॉजिटिव की पुष्टि, छत्तीसगढ़ में संख्या पहुंची 7
फाइल फोटो

रायपुर: देशभर में कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है. छत्तीसगढ़ में भी कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. रायपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि हुई है.

बताया जा रहा है कि युवक लंदन से लौटा था. जिसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब मरीजों की संख्या 6 से बढ़कर 7 हो गई है. पूरे प्रदेश में अब तक रायपुर से ही सबसे ज्यादा 4 मामले सामने आए हैं. जिनमें 3 लोग लंदन से लौटे थे.

जारी आंकड़ों के मुताबिक, रायपुर में 188 सैंपल्स में से 4 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है. जबकि 184 रिपोर्ट निगेटिव आई है. वहीं बिलासपुर, दुर्ग और राजनांदगांव में 1-1 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: Coronavirus के भय से देश के सबसे बड़े भिलाई स्टील प्लांट में काम ठप

कोंडागांव, बेमेतरा, रायगढ़, सरगुजा, सूरजपुर, जांजगीर-चांपा, दंतेवाड़ा, बलौदाबाजार, कोरबा, महासमुंद, सुकमा, जगदलपुर, गरियाबंद, धमतरी, कांकेर से भी लोगों के सैंपल लिए गए थे. हालांकि इन जिलों से किसी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है.

‘विदेशी नागरिकों पर जांच टीम की नजर’
गौरतलब है कि सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग द्वारा विदेश यात्रा से लौटकर आने वाले नागरिकों पर नजर रखी जा रही है. कोरोना प्रभावित देशों की यात्रा से लौटे सभी यात्रियों और उनके परिजनों को संक्रमण से बचाने के लिए चौदह दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में रखने के लिए सर्वसुविधायुक्त क्वारेंटीन केन्द्र की व्यवस्था की गई है.

WATCH LIVE TV: