अतिथि विद्वानों के लिए सड़क पर उतरने वाला राज्यसभा पहुंच गया, लेकिन वो वहीं के वहीं हैं- कांग्रेस

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया को पुराने दिन याद दिलाए हैं. सलुजा ने कहा कि सिंधिया कहते थे अतिथि विद्वानों के लिए सड़क पर उतर जाऊंगा. आज अतिथि विद्वान सड़क पर है और सिंधिया राज्यसभा पहुंच गए हैं. सिंधिया को अतिथि विद्वानों से कोई लेना-देना नहीं है.

अतिथि विद्वानों के लिए सड़क पर उतरने वाला राज्यसभा पहुंच गया, लेकिन वो वहीं के वहीं हैं- कांग्रेस
नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया को याद दिलाए पुराने दिन

प्रमोद शर्मा/भोपाल: उपचुनाव से पहले मध्य प्रदेश में फालेन आउट अतिथि विद्वानों का मुद्दा गरमाया हुआ है. कांग्रेस ने अतिथि विद्वानों को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने सिंधिया को पुराने दिन याद दिलाए हैं. सलूजा ने कहा कि सिंधिया कहते थे- अतिथि विद्वानों के लिए सड़क पर उतर जाऊंगा. आज अतिथि विद्वान सड़क पर हैं और सिंधिया राज्यसभा पहुंच गए हैं. सिंधिया को अतिथि विद्वानों से कोई लेना देना नहीं है. 

साथ ही नरेंद्र सलूजा ने कहा कि अतिथि विद्वान परेशान है और आत्महत्या को मजबूर हैं. CM से भी उनकी मुलाकात नहीं हो पा रही है. साथ ही उच्च शिक्षा मंत्री भी अजीबो-गरीब  बयान दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-कमलनाथ सरकार में थीं तो पढ़ी-लिखी, BJP में जाते ही कांग्रेस के लिए अनपढ़ हो गईं मंत्री इमरती देवी

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में फालेन आउट अतिथि विद्वान दोबारा नियुक्ति करने की मांग कर रहे हैं. इसी विषय में शनिवार को प्रदेश के अलग-अलग जिलों से अतिथि विद्वान उच्च शिक्षा मंत्री से मिलने पहुंचे. अतिथि विद्वानों ने चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री से मिलने की मांग की. जिस पर उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव भड़क गए और अतिथि विद्वानों को अजीबो गरीब जवाब देते हुए कहा-''मैं कर लूं क्या आत्महत्या मैं कैसे मिलवाऊं.''

Watch LIVE TV-