चंबल एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट को लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

चंबल एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट को लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना

केके मिश्रा का कहना है कि चूंकि ग्वालियर-चंबल संभाग में उपचुनाव है, इसलिए एक बार फिर बीजेपी यहां के स्थानीय निवासियों को लॉलीपॉप पकड़ाने का काम कर रही है.

मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता केके मिश्रा.

ग्वालियर: मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा एक बार फिर चंबल एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट शुरू करने पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने सवाल खड़े किए हैं. केके मिश्रा का कहना है कि चूंकि ग्वालियर-चंबल संभाग में उपचुनाव है, इसलिए एक बार फिर बीजेपी यहां के स्थानीय निवासियों को लॉलीपॉप पकड़ाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि उपचुनाव में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए पूरा दिखावा भाजपा के द्वारा किया जा रहा है.

बघेल सरकार ने दी वनवासियों को बड़ी राहत, समर्थन मूल्य पर होगी 31 लघु वनोपजों की खरीदी

उन्होंने कहा, ''यह प्रोजेक्ट 6 साल पहले शिवराज सरकार ने प्रस्तावित किया था, जिसकी केवल ड्रॉइंग बनी थी. छह साल में उस पर कोई काम नहीं हुआ. एक तरीके से ठंडे बस्ते में चला गया था, लेकिन जब मध्य प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनी तो राज्य के प्रमुख सचिव केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और नरेंद्र सिंह तोमर से मिले थे और इस प्रोजेक्ट को शुरू करने को लेकर बात भी हुई थी.''

जेल के अस्पताल में कैदी ने फांसी के फंदे से लटक कर दी जान, पुलिस कर रही मामले की जांच

केके मिश्रा ने आगे कहा, ''इसके साथ ही भोपाल में जिन 4 जिलों से एक्सप्रेस-वे को निकलना था उनके साथ भी बैठक हुई थी. लेकिन हमारी सरकार गिर गई इसलिए वह काम आगे नहीं बढ़ पाया.'' केके मिश्रा ने दावा किया कि उपचुनाव के बाद एक बार फिर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ही चंबल एक्सप्रेस-वे प्रोजेक्ट को शुरू करेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news