नोट के बदले वोट! शिवराज के मंत्री बिसाहूलाल की फोटो वायरल, फिर EC पहुंची कांग्रेस
Advertisement

नोट के बदले वोट! शिवराज के मंत्री बिसाहूलाल की फोटो वायरल, फिर EC पहुंची कांग्रेस

शिवराज सरकार में मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट से संभावित उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे लोगों को नोट बांटते नजर आ रहे हैं. उनके इस फोटो को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है.

शिवराज के मंत्री बिसाहूलाल सिंह का नोट बांटते फोटो

भोपाल: शिवराज सरकार में मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट से संभावित उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वे लोगों को नोट बांटते नजर आ रहे हैं. उनके इस फोटो को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा है. कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर चुनाव आयोग से मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

कांग्रेस के नेता ओमकार सिंह मरकाम ने ट्वीट कर लिखा ‘’आदर्श आचार संहिता में इस प्रकार रूपये बांटना कानूनन अपराध है। जिस पर मैं @ECISVEEP का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं। इस वायरल फोटो की जांच कर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जावे’’

आपको बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस शिवराज के मंत्री की शिकायत चुनाव आयोग से कर चुकी है. विपक्षी पार्टी ने खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है. कांग्रेस ने खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह पर क्षेत्र में शासकीय गेहूं के भंडारण का आरोप लगाया है. कांग्रेस नेता जेपी धनोपिया का कहना है कि चुनाव फंड के लिए खुलेआम कालाबाजारी करवाई जा रही है. कांग्रेस इस मामले को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत कर रही है. 

ये भी पढ़ें: उपचुनाव: BJP के खिलाफ कांग्रेस ने खटखटाया EC का दरवाजा, शिवराज के मंत्री पर लगाए ये आरोप

आपको बता दें कि कैबिनेट खाद्य मंत्री बिसाहूलाल सिंह के गृह जिले अनूपपुर जिले के एक प्राइवेट गोदाम पर खाद विभाग ने छापा मारा था. गरीबों को जो अनाज मिलने वाला था वो बाजार में बिकने की तैयारी में था. इससे पहले ही खाद् विभाग ने छापे मार कार्रवाई की है. दरअसल अनूपपुर जिले के कोतमा तहसील अंतर्गत वार्ड क्रमांक 7 में सिद्धार्थ जैन उर्फ मोगली के प्राइवेट गोदाम से खाद विभाग ने 135 बोरी गेहूं  सरकारी खाद्यान्न बरामद किया गया है. कोतमा एसडीएम द्वारा तहसीलदार और खाद विभाग को इसकी जानकारी देकर टीम बनाकर कार्रवाई के लिए भेजी गई थी.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news