जरा सी बात पर गुस्साए कांग्रेस नेता के बेटे ने लोगों पर चढ़ा दी गाड़ी, मासूम की मौत, 11 गंभीर
Advertisement

जरा सी बात पर गुस्साए कांग्रेस नेता के बेटे ने लोगों पर चढ़ा दी गाड़ी, मासूम की मौत, 11 गंभीर

हिट एंड रन में गांव के 4 वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई थी, यहां तक कि 11 लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए थे, जिनका इलाज चल रहा है

सांकेतिक तस्वीर

बलराम नायक/गरियाबंदः छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में कांग्रेस नेता के बेटे का हिट एंड रन का मामला सामने आया है. यहां गरियाबंद देव भोग नेशनल हाइवे मालगांव के पास नेता का बेटा कार के बोनट में खरोच से इतना आहत हो गया कि उसने गांव वालों को सबक सिखाने की सोची. और रात के अंधेरे में अपने दोस्तों के साथ गाड़ी लेकर आया और गांव वालों पर कार चढ़ा दी. इसके बाद सभी आरोपी कार लेकर वहां से भाग गए. 

ये भी पढ़ेंः- मंदसौर कांड को याद कर पायलट ने शिवराज को घेरा, बोले- किसानों के सीने पर चलवाई गोलियां

इस हिट एंड रन में गांव के 4 वर्षीय मासूम की मौके पर ही मौत हो गई थी, यहां तक कि 11 लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए थे, जिनका इलाज चल रहा है. इस मामले में आज शनिवार को गरियाबाद पुलिस ने उनका साथ देने वाले आरक्षक बादल सुखदेवे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी आरक्षक ने हिट एंड रन मामले में आरोपियों की मदद कर घटना के सबूत छुपाए थे. 

ये भी पढ़ेंः- किसी ने इसके मां-बाप को देखा है क्या? एक महीने से लल्ला को सड़कों पर लेकर पूछ रहा आसिम

इससे पहले गरियाबाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए कांग्रेस नेता ओम राठौर के बेटे रोमित उर्फ राजा राठौर और उसके दोस्त सौरभ कटारे को गिरफ्तार कर लिया था. इसके कुछ ही दिनों बाद ही पुलिस ने राजा राठौर के तीन और दोस्तों पप्पू राठौर, विक्की व एक अन्य साथी शिव लाल सेंडे को भी गिरफ्तार कर सलाखो के पीछे भेज दिया था. इन पांचों ने ही मिलकर ग्रामीणों को कुचला था, जिसमें आरक्षक बादल सुखदेवे ने इनका साथ दिया था. 

क्या है मामला?
दरअसल, 26 अक्टूबर की रात करीब 10.30 बजे रोमित और सौरभ मालगांव ढाबा जा रहे थे. उसी दौरान उनकी कार के बोनट में खरोच लगी और ग्रामीणों के साथ उनका विवाद हो गया. जिसके बाद ग्रामीणों ने सौरभ को थप्पड़ मारकर उन्हें वहां से भगा दिया. जिसके बाद सारे आरोपी दोबारा गांव लौटे और ग्रामीणं को कुचलते हुए वहां से भाग निकले. 

ये भी पढ़ेंः- पापा ना बोलने पर पुलिसकर्मी ने डेढ़ साल की बच्ची के साथ दिखाई हैवानियत, सिगरेट से दागा

उनके इस कृत्य में एक चार वर्षीय बालक मुनेश की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. गरियाबंद एएसपी सूखनन्दन राठौर ने बताया कि आरोपी रोमित राठौर और उसके सहयोगियों ने आरक्षक के घर में शरण ली थी. घटना के वाहन को भी आरक्षक ने ही अपने घर में छुपा लिया था. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 
बता दें कि आरोपी रोमित उर्फ राजा राठौर की मां ममता राठौर जिला महिला कांग्रेस की अध्यक्ष है और पिता ओम राठौर जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष.

WATCH LIVE TV

Trending news