आगर-मालवा में कांग्रेस नेताओं ने उड़ाई लॉकडाउन नियमों की धज्जियां, मामला दर्ज
Advertisement

आगर-मालवा में कांग्रेस नेताओं ने उड़ाई लॉकडाउन नियमों की धज्जियां, मामला दर्ज

आगर-मालवा में कुछ कांग्रेस नेताओं ने लॉकडाउन नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई. ऐसा करना नेताओं को भारी पड़ गया. कांग्रेस के 6 वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है.

सांकेतिक तस्वीर

आगर-मालवा: मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण कई जिलों में लॉकडाउन लागू किया जा रहा है. लोगों से लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करने की अपील भी की गई है. लेकिन आगर-मालवा में कुछ कांग्रेस नेताओं ने लॉकडाउन नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई. ऐसा करना नेताओं को भारी पड़ गया. कांग्रेस के 6 वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है.

आपको बता दें कि आगर-मालवा जिले में पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना संक्रमण के केस बढ़ रहे हैं. जिसे देखते हुए कलेक्टर अवधेश शर्मा ने जिले में 2 दिन का सम्पूर्ण लॉकडाउन घोषित किया है. इस दौरान लोगों को घरों से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. बावजूद इसके  शनिवार को पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, तराना विधायक महेश परमार सहित क्षेत्र के कई कांग्रेसी नेताओं ने कोतवाली थाना क्षेत्र के कई ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया और सभा को संबोधित किया.

ये भी पढ़ें-MP: बजट 2020-21 पर पीसी शर्मा का बयान, शिवराज के संक्रमित होने पर भी ली चुटकी

इनमें एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह, कांग्रेस जिला अध्यक्ष बाबूलाल यादव सहित कुल 6 कांग्रेसी नेता शामिल हैं. हालांकि पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह का नाम FIR में नहीं है.

थाना प्रभारी हितेश पाटिल ने बताया कि कार्यक्रम के बाद ग्राम मल्लूपुरा के चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी.  6 स्थानीय कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ कलेक्टर के आदेश की अवेहलना करने के आरोप में आईपीसी की धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

मामले में पूर्व मंत्री जयवर्धनसिंह और तराना विधायक महेश परमार सहित अन्य कांग्रेसी नेता उपस्थित होने के बावजूद उन पर केस दर्ज नहीं किया गया है. यह बात जनचर्चा का विषय भी बनी हुई है.

Watch LIVE TV-

Trending news