close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: मंत्री जीतू पटवारी ने कसा शिवराज सिंह पर तंज, बोले- 'उन्हें छपास की बीमारी है'

जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह को छपास की बीमारी है. टीवी, अखबार में छपते नहीं दिखते नहीं तो उनको अच्छा नहीं लगता. टीवी पर नहीं दिखते तो भाभी शायद शिकायत करती हैं. 

MP: मंत्री जीतू पटवारी ने कसा शिवराज सिंह पर तंज, बोले- 'उन्हें छपास की बीमारी है'
उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी (फोटो साभारः @jitupatwari)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान स्पीच देते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से मप्र की जनता देख रही है. मैं भी देख रहा हुं, आप भी देख रहे हैं. प्रदेश में लगातार बारिश हो रही है. कुछ समय पहले शिवराज सिंह ने बयान दिया था कि मप्र में कमलनाथ की सरकार के कारण बरसात नहीं हो रही है लेकिन ऐसी बरसात हुई है कि नदी तालाब बांध सब लबालब भर गए हैं. बारिश के कारण कई स्थानों पर फसल खराब हूई जन हानि हुई.

शिवराज सिंह चौहान पर जीतू पटवारी पर हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल शिवराज सिंह की सरकार रही. शिवराज ने उस वक्त केंद्र सरकार के सामने धरना प्रदर्शन किए. उस वक्त मंत्री मंडल के सदस्यों के साथ भोपाल में धरने पर बैठ गए थे. जीतू पटवारी ने आगे कहा कि शिवराज सिंह को छपास की बीमारी है. टीवी, अखबार में छपते नहीं दिखते नहीं तो उनको अच्छा नहीं लगता. टीवी पर नहीं दिखते तो भाभी शायद शिकायत करती हैं. 

Video: जाम में फंसे मध्य प्रदेश के स्पोर्ट्स मंत्री, गाड़ी से निकलकर खुद कंट्रोल किया ट्रैफिक

जीतू पटवारी ने केंद्र सरकार द्वारा प्रदेश को दी गई राशि रोके जाने के आंकड़े बताते हुए कहा कि कमलनाथ की सरकार संवेदनशील है. किसानों के साथ खड़ी है. शिवराज सरकार ने तो खजाना खाली छोड़ा है. शिवराज सिंह जब मध्य प्रदेश के सीमए थे तो संवेदनशील व्यक्ति थे, लेकिन पद से हटने के बाद आपकी मानसिक स्थिति दूसरे तरीके की हो गई है. आपको किसी मनोचिकित्सक को दिखाना चाहिए.